SAIL बोनस मीटिंग से पहले दुर्गापुर स्टील प्लांट की सातों यूनियन उतरी सड़क पर, कल भी प्रोटेस्ट

0
sail bonus durgapur steel plant
तीन बैठक बेनतीजा समाप्त होने के बाद चौथी बैठक पर सबकी नजर टिकी हुई है। सेल बोनस को लेकर 18 अक्टूबर को बैठक होनी है।
AD DESCRIPTION

मंगलवार को सुबह 7.45 बजे से अर्जुन प्रतिमा के सामने "श्रमिक बंधन" पर विरोध-प्रदर्शन का शेड्यूल तय किया गया है।

सूचनाजी न्यूज, दुर्गापुर। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के कर्मचारियों के बोनस को लेकर दुर्गापुर स्टील प्लांट में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। 18 अक्टूबर की मीटिंग से पहले तीन दिवसीय विरोध-प्रदर्शन का कार्यक्रम चल रहा है। सातों यूनियन ने संयुक्त रूप से सोमवार सुबह 7.45 बजे से सुरक्षा उत्कृष्टता केंद्र (पूर्व में सेंट्रल किचन) के सामने सड़क पर प्रदर्शन शुरू किया। मंगलवार को सुबह 7.45 बजे से अर्जुन प्रतिमा के सामने “श्रमिक बंधन” पर विरोध-प्रदर्शन का शेड्यूल तय किया गया है। कर्मचारी नेताओं ने सेल प्रबंधन को ललकारा है कि अगर, कर्मचारियों की बातों को नजर अंदाज किया गया तो परिणाम अच्छा नहीं होगा।

ये खबर भी पढ़े …सेल कार्मिकों के महंगाई भत्ते की राशि में 2.3% की वृद्धि, भत्ते की दर 34.8%

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

सेल बोनस को लेकर 18 अक्टूबर को बैठक होनी है। तीन बैठक बेनतीजा समाप्त होने के बाद चौथी बैठक पर सबकी नजर टिकी हुई है। प्रबंधन 29400 रुपए और यूनियन 45 हजार की राशि पर अड़ी हुई है। बोनस को लेकर सेल की हर इकाइयों में विरोध की आवाज उठ रही है।

ये खबर भी पढ़े … सोमा मंडल ने कहा-18 अक्टूबर की मीटिंग में सेटल हो जाएगा बोनस, मान्यता प्राप्त यूनियन बोली-मैडम, काली पूजा से पहले 44000 दे दीजिए…

बता दें कि दुर्गापुर स्टील प्लांट की सातों यूनियन ने सीटू के दफ्तर में मीटिंग कर तीन दिवसीय प्रदर्शन की रूपरेखा तय की थी। दुर्गापुर स्टील प्लांट के 7 ऑपरेटिंग ट्रेड यूनियनों (सीटू, इंटक, बीएमएस, एटक, एआईटीयूयूसी, एचएमएस) ने उचित वार्षिक बोनस के लिए संगठित संघर्ष जारी रखने की योजना की रूपरेखा तैयार की।

ये खबर भी पढ़े …Sail-इस्को बर्नपुर में होगी अघोषित हड़ताल, यूनियन और प्रबंधन अपनी तैयारियों में

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here