Berlin Special Olympics-2023: भारतीय टीम के 250 खिलाड़ियों और 14 खेलों का पूरा खर्च उठाएगा सेल-बोकारो स्टील प्लांट

0
Special Olympics MoA Signing
14 खेलों में से बोकारो स्टील प्लांट ने बैडमिंटन, साइकिलिंग, फुटबॉल और फुटसल के नेशनल कोचिंग कैंप और ट्रॉयल्स की मेजबानी पिछले दिनों की है।
AD DESCRIPTION

बर्लिन स्पेशल ओलंपिक-2023 के लिए भारतीय दल को प्रायोजित करने के लिए स्पेशल ओलंपिक भारत (एसओबी) के साथ एक एमओए (समझौता ज्ञापन) पर हस्ताक्षर कर एक अहम कदम उठाया है।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। खेल को बढ़ावा देने और समावेशी विकास के लिए अपनी पहल के हिस्से के रूप में, सेल-बोकारो स्टील प्लांट ने बर्लिन स्पेशल ओलंपिक-2023 के लिए भारतीय दल को प्रायोजित करने के लिए स्पेशल ओलंपिक भारत (एसओबी) के साथ एक एमओए (समझौता ज्ञापन) पर हस्ताक्षर कर एक अहम कदम उठाया है। एमओए पर जीएम (सीएसआर-बीएसएल) सीआरके सुधांशु और एयर कोमोडोर (सेवानिवृत्त) एवं ईडी-एसओबी एलके शर्मा ने बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश, अधिशासी निदेशकों और बीएसएल के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर सतबीर सिंह सहोता, क्षेत्रीय निदेशक (एसओबी), झारखंड भी उपस्थित थे।

इस एमओए (समझौता ज्ञापन) के तहत बर्लिन स्पेशल ओलंपिक के लिए एसओबी के कोच और अधिकारियों सहित 250 से अधिक खिलाड़ियों वाले भारतीय दल का प्रायोजन शामिल है। इस प्रायोजन के माध्यम से सेल-बीएसएल बर्लिन स्पेशल ओलंपिक में भारतीय दल की भागीदारी से संबंधित सभी खर्चों को वहन करेगा। उल्लेखनीय है कि स्पेशल ओलंपिक में शामिल कुल 14 खेलों में से बोकारो स्टील प्लांट ने बैडमिंटन, साइकिलिंग, फुटबॉल और फुटसल के नेशनल कोचिंग कैंप और चयन हेतु ट्रॉयल्स की मेजबानी पिछले दिनों की है। अन्य खेलों के लिए कोचिंग कैंप सह चयन ट्रायल देश के विभिन्न हिस्सों में आयोजित किए गए।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर के दौरान उपस्थित स्पेशल एथलीटों को संबोधित करते हुए बीएसएल के निदेशक प्रभारी अमरेंदु प्रकाश ने कहा कि सेल-बीएसएल और बोकारो स्टील सिटी के लिए बर्लिन स्पेशल ओलंपिक हेतु भारतीय दल को प्रायोजित करना गर्व कि बात है। उन्होंने एथलीटों को विशेष ओलंपिक के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

मीडिया को संबोधित करते हुए श्री प्रकाश ने कहा कि यह पहल विशेष रूप से दिव्यांग बच्चों और एथलीटों को समाज की मुख्यधारा में लाने के लिए सेल-बीएसएल के प्रयासों का एक हिस्सा है। एयर कोमोडोर (सेवानिवृत्त) एवं ईडी-एसओबी एलके शर्मा ने और सतबीर सिंह सहोता, क्षेत्रीय निदेशक (एसओबी), झारखंड ने बर्लिन स्पेशल ओलंपिक-2023 के लिए भारतीय दल को प्रायोजित करने के लिए सेल-बीएसएल के प्रति आभार प्रकट किया ।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here