1985 से 1999 के बीच बीएसपी की सेवा से जुड़े कार्मिकों को सेक्टर-4 क्रेडिट सोसाइटी ने दी विदाई

0
Sector-4 Society farewell
AD DESCRIPTION

सहकारी संस्था बीएसपी इम्प्लाइज को-आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक कार्यक्रम का आयोजन।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट कर्मियों की सहकारी संस्था बीएसपी इम्प्लाइज को-आपरेटिव एंड वेलफेयर सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-4 ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर सितंबर व अक्टूबर-2022 में सेवानिवृत्त अपने सदस्य कर्मियों को ससम्मान विदाई दी। समारोह में अधिकांश सेवानिवृत्त होने वाले सदस्यों ने सोसाइटी से जुड़े रहकर समाज हित में सक्रियता बढ़ाने की बात कही।

ये खबर भी पढ़े …क्रूड स्टील प्रोडक्शन में भारत-चीन संभला, जापान औंधे मुंह गिरा, उत्पादन रिकॉर्ड में पाकिस्तान का नाम तक नहीं…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

सोसाइटी में हुए एक कार्यक्रम में 1985 से 1999 के बीच बीएसपी की सेवा से जुड़े इन कर्मियों को उनकी सेवानिवृत्ति पर सम्मान पत्र, मिठाई, श्रीफल व अंतिम भुगतान का चेक प्रदान कर विदाई दी गई।

ये खबर भी पढ़े …राउरकेला स्टील प्लांट के हॉट स्ट्रिप मिल-2 ने 2.0 मिमी मोटाई के नए ग्रेड SAILCOR एचआर क्‍वायल का किया उत्पादन

सितंबर में रिटायर हुए कर्मियों में फाउंड्री एंड पैटर्न शॉप से लक्ष्मीकांत, पाइप लाइन इरेक्शन एंड मेंटेनेंस (पीएलईएम) से अनिरुद्ध, इंस्ट्रूमेंटेशन से आर. गोविंदा, रिफ्रैक्ट्री मैटेरियल प्लांट (आरएमपी-2) से डी. रघुमणि, पावर एंड ब्लोइंग स्टेशन (पीएंडबीएस) से एसआर गजेंद्र, प्लेट में से होरी लाल ठाकुर, बार एंड रॉड मिल से एम. कृष्णा स्वामी, कोक ओवन एंड कोल केमिकल विभाग से एस के पटनायक, गोविंद प्रसाद वर्मा, रूप सिंह भूआर्य,मर्चेंट मिल से नान साईं कुजूर, जनरल सर्विस एस्टेब्लिशमेंट से पारस मणि वर्मा,सिंटर प्लांट-3 से बसंत कुमार शर्मा, रिफ्रैक्ट्री मटेरियल प्लांट-2 से महेंद्र कुमार रामटेके और स्टील मीटिंग शॉप-2 से मंतराम यादव शामिल हैं।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट एसएमएस-2 के कार्मिकों के हाथ आया कर्म शिरोमणि पुरस्कार

इसी तरह अक्टूबर माह के रिटायर हुए लोगों पावर सिस्टम से आर एस वर्मा,प्लेट में से हीराराम साहू, जनरल इस्टैबलिश्डमेंट से जी आनंद राव, मेडिकल से मंगतू राम, ब्लास्ट फर्नेस से शरतचंद्र पंडागरे, विष्णु प्रसाद वर्मा,रिसर्च एंड कंट्रोल लैब से डीआर देवांगन सीआरएमई शिवकुमार साहू,मेन स्टेप डाउन सब स्टेशन-2 से केदार राम साहू, रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल से मुन्नु लाल यादव, मशीन असेंबलिंग एंड रिइंजीनियरिंग शॉप (मार्स) से सुरेश कुमार मकोड़े,चुम्मन लाल देवांगन,बी बी परगनिहा,राजीव भूषण देव,मटेरियल रिकवरी डिपार्टमेंट से एम. गोपाल राव, ओर हैंडलिंग प्लांट से माखनलाल, सी ए एस एंड सीडब्ल्यूपी से के दास गुप्ता, फाउंड्री एंड पैटर्न शॉप से गणेश राम चौहान, रिफ्रैक्ट्रीज इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट से प्रदीप ज्योतिष, पीईएम से दिनेश कुमार मानकर, एसीडब्ल्यूई से रामनाथ सहारे,इंद्र कुमार और स्लैग ग्रैन्युलेशन प्लांट से पति राम ठाकुर शामिल है।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई से नंदिनी तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह का फैलेगा संदेश, आप भी बनें गवाह

समारोह में इन रिटायर सदस्यों की दीर्घसेवा का सम्मान करते हुए अध्यक्ष अशोक परगनिहा ने कहा कि सभी वरिष्ठ सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में वृहद अनुभव रखते हैं और इन सेवानिवृत्त कर्मियों के दीर्घ अनुभव का लाभ आवश्यकता पड़ऩे पर मौजूदा कर्मियों को मिलेगा।

ये खबर भी पढ़े …ब्लास्ट फर्नेस-7 अब देगा उत्पादन में भिलाई स्टील प्लांट का साथ, 72 घंटे बाद निकलेगा हॉट मेटल

उन्होंने कहा कि इन सभी कर्मियों का अनुभव ही वास्तविक पूंजी है। रिटायर कर्मियों ने सम्मान के लिए सेक्टर-4 सोसाइटी परिवार का आभार जताया और अपने सेवाकाल को याद किया।

ये खबर भी पढ़े …SAIL के ईडी पीएंडए समीर स्वरूप होंगे NLC India Limited के डायरेक्टर एचआर, पढ़ें-सूचनाजी.कॉम से क्या बोले-समीर स्वरूप

इस अवसर पर उपाध्यक्ष अशोक राठौर,आसमां परवीन, संचालक मंडल सदस्यगण विपिन बंछोर, पुरुषोत्तम सिंह कंवर, पूरनलाल देवांगन, जानकी राव, सतानंद चंद्राकर,शशिभूषण सिंह, नितिशा साहू और वेदप्रकाश सूर्यवंशी और स्टाफ सहित अन्य लोग उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन विपिन बंछोर ने किया।

ये खबर भी पढ़े …ठेकेदारों के घर में दीप जले, ठेका श्रमिकों का तो दिल ही जला…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here