बीएसपी के खेल मैदानों का भिलाई नगर निगम कर रहा सौदा, यूनियन विरोध में, बोलने से बचते रहे महापौर

0
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के खेल मैदानों का भी टेंडर भिलाई नगर निगम ने निकाल दिया है। स्पोर्ट्स ग्राउंट को आउट सोर्स करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कोई भी संस्था या व्यक्ति ठेका प्रक्रिया की शर्तों को पूरा करते हुए ग्राउंट को अपने कब्जे में ले सकता है। हैरान करने वाली इस बात को लेकर बीएसपी कर्मचारियों में बैचेनी हो गई है। इस पूरे दावे की क्या सच्चाई है और निगम क्या करना चाहता है। इस बारे में महापौर नीरज पाल का पक्ष जानने के लिए सूचनाजी.कॉम ने उन्हें कॉल किया। पहले बोले कि आप सोमवार सुबह मेरे आफिस आइए,वहीं बात कर लेंगे। कुछ क्षण में जवाब दिए कि 15 मिनट बाद बात करते हैं। लेकिन दोबारा फोन कनेक्ट ही नहीं हो सका।

ये खबर भी पढ़े …सेल-भिलाई स्टील प्लांट में फिर हादसा, उत्पादन ठप, जानिए अब क्या हुआ

एनजेसीएस सदस्य व इंटक के उप महासचिव वंश बहादुर सिंह का कहना है कि जिस तरह बीएसपी की जमीन को निगम द्वारा लीज पर दी जा रही है, वह गलत है। यदि इसे अभी रोका नहीं गया तो आगे गलत परिणाम आएंगे। बीएसपी प्रबंधन को इस पर सक्रियता दिखानी होगी। बीएसपी का खुद का खेल विभाग है। खिलाड़ियों के स्थान का सौदा किसी कीमत पर नहीं होना चाहिए। अगर, समय रहते बीएसपी ने इसे नहीं रोका तो यूनियन इसके खिलाफ एनजेसीएस में मुद्दा उठाएगी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़े … भिलाई के लक्ष्मण तालाब में बनेगा भगवान सूर्य देव का मंदिर, व्रतधारियों से विधायक देवेंद्र ने की मुलाकात, लिया आशीर्वाद

वहीं, बीएसपी के खिलाड़ियों और कोच का कहना है कि जिस मैदान को उन्होंने तैयार किया है। अब निगम उसकी सौदेबाजी करके कमाने का रास्ता निकाल रहा है। खेल के मैदान को कमाई का जरिया न बनाया जाए। खेल और खिलाड़ियों की आर्थिक मदद के बजाय उनके ग्राउंट को ही कमाई का जरिया बनाया जा रहा है। इसे कैसे स्वीकार किया जा सकता है। दूसरी ओर बीएसपी प्रबंधन को इस बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। सोमवार को विभागीय अधिकारियों की बैठक में इस पर चर्चा की जाएगी और आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

ये खबर भी पढ़े …मूलनिवासी कला, साहित्य और फिल्म फेस्टिवल भिलाई में, नेहरू सांस्कृतिक सदन सेक्टर-1 में होगा जमावड़ा

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here