भिलाई स्टील प्लांट ने 24 घंटे में 130 मीटर लंबी 401 रेल पटरी का प्रोडक्शन कर बनाया रिकॉर्ड

0
ED (works) Congratulated to URM Collective
यूनिवर्सल रेल मिल ने रेल उत्पादन में बनाए कई कीर्तिमान। प्रबंधन ने कार्मिकों का बढ़ाया हौसला।पिछले रिकॉर्ड को पार कर नयी उपलब्धि हासिल की है।
AD DESCRIPTION

यूनिवर्सल रेल मिल ने 16 मार्च को स्थापित 400 नग रेल्स की रोलिंग के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए 13 अक्टूबर को 401 नग रेल्स की रोलिंग कर दैनिक उत्पादन का नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के यूनिवर्सल रेल मिल ने 13 अक्टूबर को विभिन्न प्रोडक्शन पैरामीटर्स जैसे रोलिंग, स्ट्रेटनिंग तथा 260 मीटर पैनल रेल वेल्डिंग में नए कीर्तिमान स्थापित किए है। इस अवसर पर संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता और कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने रेल मिल बिरादरी को बधाई दी है।

ये खबर भी पढ़े …एनईपीपी नहीं, क्वालिफिकेशन बेस कैरियर ग्रोथ-2016 के तहत सेल ले रहा हड़ताल करने वालों से प्रमोशन वापस, बीएसपी वर्कर्स यूनियन फंसा

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

यूनिवर्सल रेल मिल ने 16 मार्च को स्थापित 400 नग रेल्स की रोलिंग के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए 13 अक्टूबर को 401 नग रेल्स की रोलिंग कर दैनिक उत्पादन का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। इसी तरह बाइ-प्लानर स्ट्रेटनिंग मशीन के माध्यम से 390 रेलों को स्ट्रेट कर रेल स्ट्रेटनिंग का नया कीर्तिमान रचा है। विभाग के रेल स्ट्रेटनिंग शॉप ने 16 मार्च 2022 को बनाए गए 384 रेल स्ट्रेटनिंग के पिछले रिकॉर्ड को पार कर नयी उपलब्धि हासिल की है।

ये खबर भी पढ़े …सेल कार्मिकों के महंगाई भत्ते की राशि में 2.3% की वृद्धि, भत्ते की दर 34.8%

इसी कड़ी में भिलाई इस्पात संयंत्र के यूनिवर्सल रेल मिल ने 13 अक्टूबर, 2022 को 260 मीटर लंबी रेल की 179 पैनल्स की वेल्डिंग को पूर्ण कर दैनिक वेल्डिंग ज्वाइंट का नया कीर्तिमान स्थापित किया है जो कि 31 अगस्त, 2022 को स्थापित 260 मीटर लंबी रेल की 166 पैनल्स वेल्डिंग ज्वाइंट के दैनिक उत्पादन से कहीं अधिक है। भारतीय रेलवे की लंबे रेल पैनलों के संबंध में सभी मांगों को पूरा करने की दिशा में भिलाई इस्पात संयंत्र का यूनिवर्सल रेल मिल शीघ्र ही अपनी मापित क्षमता हासिल करने की ओर अग्रसर है।

ये खबर भी पढ़े … सोमा मंडल ने कहा-18 अक्टूबर की मीटिंग में सेटल हो जाएगा बोनस, मान्यता प्राप्त यूनियन बोली-मैडम, काली पूजा से पहले 44000 दे दीजिए…

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने यूआरएम बिरादरी को बधाई दी और साथ ही एसएमएस-3, पीपीसी, आरसीएल, इंकॉस, टी एंड डी और इंस्ट्रूमेंटेशन विभाग सहित अन्य संबंधित विभागों को भी बधाई दी। 13 अक्टूबर को सुबह के समय भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार, यूआरएम बिरादरी के साथ रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के दौरान उपस्थित थे। उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु संपूर्ण यूआरएम बिरादरी को बधाई दी। मुख्य महाप्रबंधक (यूआरएम) अनीश सेनगुप्ता ने प्रबंधन का आभार व्यक्त करते हुए इस उपलब्धि का श्रेय संपूर्ण यूआरएम बिरादरी और अन्य संबंधित विभागों और एजेंसियों को दिया है जिनके सहयोग से यह लक्ष्य हासिल किया जा सका।

ये खबर भी पढ़े …SAIL बोनस की गुहार, दुर्गापुर स्टील प्लांट में फिर से सातों यूनियनों की ललकार

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here