भिलाई इस्पात संयंत्र को मिला सीआईआई एनर्जी एफिशिएंट यूनिट अवार्ड-2022

0
CII ENERGY EFFICIENT UNIT AWARD - 2022
23वें सीआईआई राष्ट्रीय पुरस्कार के तहत ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्ट निष्पादन करने वाले संस्थानों को सम्मानित किया गया।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र को उत्कृष्ट ऊर्जा प्रबंधन के लिए मेटल सेक्टर में एनर्जी एफिशिएंट यूनिट अवार्ड से नवाजा गया। इंडिया हैबिटेट सेंटर, नई दिल्ली में आयोजित एक शानदार समारोह में सीआईआई एनर्जी एफिशिएंसी समिट 2022 में ऊर्जा प्रबंधन के लिए दिए जाने वाले पुरस्कारों की घोषणा की गई और विजेता संस्थाओं को पुरस्कार प्रदान किए गए।

ये खबर भी पढ़ें…BSP हादसा में 85% झुलसे सिखा पर बरसी परमेश्वर की कृपा, 4 माह में 160 बोतल चढ़ा खून, सेक्टर-9 अस्पताल में मना जश्न, इधर-घर में गूंजी किलकारी

नई दिल्ली में आयोजित 23वें सीआईआई राष्ट्रीय पुरस्कार के तहत ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्ट निष्पादन करने वाले संस्थानों को सम्मानित किया गया। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र को मेटल सेक्टर वर्ग में ऊर्जा क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन, अपशिष्ट उपयोग और प्रबंधन, ग्रीनहाउस गैस प्रबंधन और कार्बन डाइऑक्साइड उत्सर्जन में कमी के प्रयासों के कारण बेहतर ऊर्जा प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए “सीआईआई एनर्जी एफिशियेंट यूनिट अवार्ड-2022” से नवाजा गया। विदित हो कि इस राष्ट्रीय पुरस्कार कार्यक्रम में देश के 15 से अधिक क्षेत्रों की शीर्ष कंपनियां शामिल हुई।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें…अंग्रेजों के जमाने के इस्को बर्नपुर क्रिकेट क्लब के BAR पर सेल प्रबंधन का ताला, नोटिस चस्पा होते ही मचा बवाल

उल्लेखनीय है कि पुरस्कार आवेदन के दस्तावेजों को प्रबंधक (ईएमडी) पारुल दीवान और सहायक प्रबंधक (ईएमडी) तृप्ति वर्मा द्वारा तैयार किया गया। पुरस्कार के लिए जूरी को प्रस्तुति महाप्रबंधक (ईएमडी) बोन्या मुखर्जी, महाप्रबंधक (पर्यावरण प्रबंधन विभाग) के प्रवीण और प्रबंधक (टीपी और आईई) आकाश कौशल द्वारा दी गई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र की ओर से पुरस्कार ट्रॉफी महाप्रबंधक (ईएमडी) अजय गजघाटे और प्रबंधक (टीपी और आईई) आकाश कौशल ने प्राप्त किया।

ये खबर भी पढ़ें…सेल के खिलाफ कोर्ट केस का असर, LTC-LLTC की रिकवरी अब आधी से भी कम…

26 सितंबर को महाप्रबंधक प्रभारी (ईएमडी) विद्युत कुमार सिन्हा ने इस महत्वपूर्ण ट्रॉफी को औपचारिक रूप से कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार को सौंपते हुए भिलाई बिरादरी को समर्पित की। इस अवसर पर भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (सर्विसेज) पीके सरकार तथा बीएसपी के शीर्ष प्रबंधन के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here