भिलाई स्टील प्लांट ने सरिया उत्पादन में रचा कीर्तिमान, बीआरएम के खाते में आई उपलब्धि

0
Bar & Rod Mill Record Production
बार एवं रॉड मिल ने 10 अक्टूबर को द्वितीय पाली में 10 एमएम टीएमटी बार में “462 बिलेट” (966 टन) का उत्पादन कर नया पाली कीर्तिमान बनाया।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के बार एवं रॉड मिल ने 17 अक्टूबर को द्वितीय पाली में 10 एमएम टीएमटी बार में “462 बिलेट” (966 टन) का उत्पादन कर नया पाली कीर्तिमान बनाया। इसके पूर्व 10 एमएम टीएमटी बार में पाली उत्पादन का कीर्तिमान 08 फरवरी को 449 बिलेट (929 टन) का था। मुख्य महाप्रबंधक मुकेश गुप्ता के मार्गदर्शन में एवं पाली प्रबंधक परिमल के नेतृत्व में टीम बीआरएम ने पाली उत्पादन का नया रिकॉर्ड बनाने में सफलता प्राप्त की।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट पहुंची इस्पात मंत्रालय की टीम, प्रोडक्शन से रिव्यू तक होते रहे सवाल

ये खबर भी पढ़े …SAIL Bonus: सेल के इतिहास में पहली बार 40500 का बंपर बोनस, ट्रेनीज को 33 हजार, दीपावली और होली से पहले मिलेगी रकम, पढ़ें एग्रीमेंट की बातें

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता, कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने बीआरएम बिरादरी को नया कीर्तिमान बनाने हेतु बधाई प्रेषित की। यह विश्वास प्रकट किया कि बीआरएम की यह टीम इस वर्ष के महती लक्ष्य को सामूहिक प्रयास से प्राप्त कर लेगी एवं नित नए कीर्तिमान भी बनाएगी। विभागाध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने बीआरएम बिरादरी को बधाई देते हुए कहा कि मिल के समर्पित साथियों के लगन तथा परिश्रम से ही विभाग उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है। इस अवसर पर महाप्रबंधक एसएन त्रिपाठी, आशीष, केके ठाकुर, समीर पांडे एवं शिखर तिवारी भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़े … इस दीपावली SAIL अधिकारियों की झोली रहेगी खाली, नहीं मिलेगा एडवांस PRP…!

ये खबर भी पढ़े …64 कोयला खदान की नीलामी, थर्मल कोयले का आयात रोकने पर फोकस

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here