भिलाई स्टील प्लांट के आरएमपी-3 ने मई में तोड़ा मार्च का रिकॉर्ड, रचा उत्पादन का नया कीर्तिमान

आरएमपी-3 बिरादरी संयंत्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस्पात निर्माण में अपनी भागीदारी को सुनिश्चित कर रहा है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र की मॉडेक्स इकाई आरएमपी-3 ने मई में 41,260 टन मासिक उत्पादन का नया कीर्तिमान रचते हुए मार्च में दर्ज किए सर्वश्रेष्ठ निष्पादन रिकॉर्ड 40,397 टन को ध्वस्त कर दिया है। मई 2021 में आरएमपी-3 ने 23,994 टन का उत्पादन कर नया रिकॉर्ड दर्ज किया था। आरएमपी-3 बिरादरी संयंत्र के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस्पात निर्माण में अपनी भागीदारी को सुनिश्चित कर रहा है।

दूसरी ओर भिलाई इस्पात संयंत्र के सिंटर प्लांट-3 ने 29 मई को महीना पूरा होने के दो दिन पहले ही उत्पादन का मासिक कीर्तिमान बनाने में कामयाबी हासिल की। एसपी-3 ने 4,26,309 टन के मासिक उत्पादन का नया कीर्तिमान रचते हुए मई 2021 में दर्ज किए सर्वश्रेष्ठ निष्पादन रिकॉर्ड 4,11,349 टन को पीछे छोड़ दिया है।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी की मेन पाइपलाइन को काटकर पानी ले जा रहे थे 80 कब्जेदार, दो टंकिया फुल न होने से झेल रहा था कर्मचारियों का परिवार

भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभागों द्वारा मई में किए गए उत्कृष्ट निष्पादन के लिए संयंत्र के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता ने एसपी-3 विभाग के कार्मिकों व अधिकारियों को बधाई दी। इसके साथ ही कार्यपालक निदेषक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने भी संयंत्र बिरादरी को उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए भविष्य के उत्पादन लक्ष्यों को पूरा करने हेतु आह्वान किया।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट के ईडी माइंस सहित 140 और बोकारो से 52 कार्मिक विदा, बढ़ा कामकाज का दबाव, घटेगा मैनपॉवर कास्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!