भिलाई की बेटियों ने पॉवर लिफ़्टिंग में जीते स्वर्ण और रजत पदक, दुर्ग स्टेशन से घर तक होता रहा स्वागत

एशियन पॉवर लिफ़्टिंग प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ममता रजक ने एक स्वर्ण और तीन रजत पदक तथा डी. भाविक ने चार रजत पदक जीते।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भारतीय झंडे का मान और सम्मान बढ़ाने वाली बेटियों का सम्मान किया गया। भिलाई की बेटी ममता रजक और भाविक की भिलाई वापसी पर दुर्ग रेलवे स्टेशन में छत्तीसगढ़ पॉवर लिफ़्टिंग संघ द्वारा भव्य स्वागत किया गया। ज्ञात हो कि कोयंबटूर में 17 से 21 जून तक हुए एशियन पॉवर लिफ़्टिंग प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ममता रजक ने एक स्वर्ण और तीन रजत पदक तथा डी. भाविक ने चार रजत पदक जीतकर भिलाई, छत्तीसगढ़ और भारत देश का नाम रोशन किया है।

ये खबर भी पढ़ें:SAIL चेयरमैन से लेकर बोकारो के डायरेक्टर इंचार्ज तक आए कर्मचारियों के राडार पर, सड़क पर मुर्दाबाद के लगे नारे…

उल्लेखनीय है कि दोनो खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए छत्तीसगढ़ के पदाधिकारियों, परिवार के सदस्यों एवं भारी संख्या में खेल प्रेमी और मित्रगण उपस्थित रहे।
इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ के वरिष्ठ श्रमिक नेता एवं भारतीय टीम के कोच कृष्णा साहू, संतोष देवांगन, आसिफ़ अली, मयंक सोनी, जयदीप साहू, महेश पटेल, पीयूष टंडन, श्रीनु राव, दिलीप पटेल, लक्की कुमारी, नूतन, राजशेखर राव आदि ने हर्षोल्लास और बाजे गाजे के साथ भारत का तिरंगा लहराते हुए विजेता खिलाड़ियों का स्वागत सम्मान किया।

ये खबर भी पढ़ें: Breaking News: ग्रेच्युटी सिलिंग पर सेल की बढ़ी मुसीबत, सीटू की याचिका पर कोलकाता हाईकोर्ट में 28 को पहली सुनवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!