अतिक्रमण के खिलाफ बीएमएस भी आया, कहा-टाउनशिप में कब्जेदार ही बसा रहे कब्जेदारों को और ले रहे किराया, बेदखली कार्रवाई रहे जारी

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएमएस पदाधिकारियों ने सोमवार को नगर सेवाएं विभाग में चुनाव प्रचार किया। कर्मचारियों से मुलाकात कर यूनियन के एजेंडे से वाकिफ कराया। साथ ही नगर प्रशासन विभाग द्वारा संयंत्र की जमीनों, आवासों पर कब्जे के खिलाफ चलाए जा रहे बेदखली अभियान को समर्थन दिया। भिलाई इस्पात मजदूर संघ के पदाधिकारी सीजीएम यूके झा से मिले। प्रबंधन द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान को बीएमएस की ओर से पूर्ण समर्थन जताया।

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात मंत्री आरसीपी का कटा पत्ता, इधर-छत्तीसगढ़ से रंजीत रंजन और राजीव शुक्ला जाएंगे राज्यसभा, दोनों बाहरी प्रत्याशी से सोशल मीडिया गर्म, तुलसी साहू करती रह गईं इंतजार

कार्यकारी अध्यक्ष चन्ना केशवालू ने कहा कि जिस प्रकार टाउनशिप में अवैध कब्जे हुए हैं, वह बहुत ही चिंताजनक है। कब्जेदारों ने भी कब्जे करके उन्हें दूसरों को किराए पर दे रखा हैं, जिनका कोई रिकॉर्ड नहीं है। उन्हीं लोगों के बीच अपराधिक किस्म के लोगों ने शरण ले रखी है, जो आए दिन अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते रहते हैं और कर्मचारी परिवार विरोध करता है तो उन्हें धमकाया जाता है। उनके साथ मारपीट तक की जाती है।

ये खबर भी पढ़ें: Paradip Port: माल ढुलाई की लागत घटेगी, स्टील निर्यात को मिलेगा बढ़ावा और कोयले का आयात होगा सस्ता

प्रबंधन का यह कदम अति प्रशंसनीय है। उन्हें बगैर किसी राजनीतिक दबाव के इस बेदखली अभियान को जारी रखना चाहिए। उन्होंने मांग की है कि कंडम क्वार्टरों को खाली करवाकर उनकी बिजली पानी काटी जाए। जल्द से जल्द उन्हें ढहाया जाए, जिससे पुनः अवैध कब्जा न हो सके। इसी प्रकार 2 बी टाइप, 24 यूनिट, बोरिया टाइप, क्वार्टर को अवैध कब्जा मुक्त कर दो क्वार्टर एक साथ अलॉट किए जाए।

ये खबर भी पढ़ें: आईएनएस गोमती नौसेना से कार्यमुक्त, लखनऊ गोमती नदी के तट पर म्यूजियम में दिखेंगी यादें, सेल का कर्मचारी छह साल तक कर चुका है जहाज की सेवा, आखिरी पल का बना साक्षी

अन्य सेक्टर में जो अच्छे क्वार्टर हैं, उन्हें कब्जा मुक्त कर प्राथमिकता के आधार पर पहले आओ पहले पाओ के तहत कर्मचारियों को अलॉट किया जाए। सीजीएम यूके झा ने यूनियन पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों के समर्थन से ही इस मुहिम को अंजाम तक पहुंचाने में मदद मिलेगी।

प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष आईपी मिश्रा, सोम भारती, शारदा गुप्ता, एविसन वर्गीस, रामजी सिंह, अशोक माहौर, प्रदीप पाल, महेंद्र सिंह, धनंजय चतुर्वेदी, आरके पांडे, आरडी पांडे, कुल दीपक तिवारी, कृष्णा साहू, सुधीर गरेवाल, पूरन साहू, नवनीत हरदैल, मोहनदास, राज. नारायण सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!