बोकारो स्टील प्लांट मना रहा ब्लास्ट फर्नेस का 50वां बर्थ-डे, डायरेक्टर इंचार्ज ने काटा केक, बना स्वर्ण जयंती स्मारक

0
bokaro steel plant blast furnace birthday
डायरेक्टर इंचार्ज अमरेन्दु प्रकाश ने केक काटकर ब्लास्ट फर्नेस समूह को इस ख़ास अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
AD DESCRIPTION

बीएसएल के ब्लास्ट फर्नेस के पचास वर्ष हुए पूरे। ब्लास्ट फर्नेस के 50 वर्ष की गौरवशाली यात्रा पर एक लघु फिल्म प्रदर्शित की गई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बोकारो स्टील प्लांट-बीएसएल के ब्लास्ट फर्नेस की स्थापना के 50 साल पूरे हो गए। 3 अक्टूबर को ब्लास्ट फर्नेस विभाग में स्वर्ण जयंती समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के आरम्भ में मुख्य महाप्रबंधक (ब्लास्ट फर्नेस) एमपी सिंह ने सभी का स्वागत किया। तत्पश्चात ब्लास्ट फर्नेस के 50 वर्ष की गौरवशाली यात्रा पर एक लघु फिल्म प्रदर्शित की गई।


डायरेक्टर इंचार्ज अमरेन्दु प्रकाश ने केक काटकर ब्लास्ट फर्नेस समूह को इस ख़ास अवसर पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही ब्लास्ट फर्नेस परिसर में कर्मियों द्वारा निर्मित स्वर्ण जयंती स्मारक एवं ब्लास्ट फर्नेस के मिनीएचर का उद्घाटन किया। निदेशक प्रभारी ने ब्लास्ट फर्नेस के अधिकारियों एवं कर्मियों को इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए इसी उत्साह और उमंग के साथ आगे भी नई ऊंचाइयों को छूने का संदेश दिया। अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने भी टीम ब्लास्ट फर्नेस को स्वर्ण जयंती की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION


उल्लेखनीय है कि 50 वर्ष पूर्व 3 अक्टूबर 1972 को बीएसएल के ब्लास्ट फर्नेस की कमिशनिंग हुई थी। तब से लगातार बीएसएल की यह इकाई देश की सेवा में समर्पित है।

समारोह के मुख्य अतिथि निदेशक प्रभारी अमरेन्दु प्रकाश रहे। इस दौरान सीईओ (बीपीएससीएल) केके ठाकुर, अधिशासी निदेशक(संकार्य) बीके तिवारी, अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) संजय कुमार, अधिशासी निदेशक(वित्त एवं लेखा) एस रंगानी, अधिशासी निदेशक (सामग्री प्रबंधन) ए श्रीवास्तव, अधिशासी निदेशक (परियोजनाएं) सीआर महापात्रा, अधिशासी निदेशक (एसआरयु) पीके रथ, मुख्य महाप्रबंधक(ब्लास्ट फर्नेस) एमपी सिंह, विभिन्न विभागों के मुख्य महाप्रबंधक, ब्लास्ट फर्नेस के अन्य वरीय अधिकारी तथा कर्मी भी उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here