Bokaro Steel Plant: एसएमएस-2 के कर्मचारी की मौत, पत्नी को मिली अनुकंपा नियुक्ति

0
bsl doman manjhi 1
बीएसएल के स्टील मेल्टिंग शॉप-एसएमएस-2 सीसीएस के यूटिलिटी में कार्यरत डोमन मांझी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल की यूनिट बोकारो स्टील प्लांट एक वरिष्ठ कर्मचारी की कार्यस्थल पर ही मौत हो गई है। स्टील मेल्टिंग शॉप-एसएमएस-2 सीसीएस के यूटिलिटी में कार्यरत डोमन मांझी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। तबीयत बिगड़ते ही डोमन को बोकारो जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बीएसएल प्रबंधन ने मृतक की पत्नी अनीता को अनुकंपा नियुक्ति का ऑफर लेटर सौंप दिया है।

बता दें कि मृतक के आश्रित को अनुकंपा नियुक्त देने की मांग की गई थी। संवेदनशील विभाग होने की वजह से प्रबंधन ने तत्काल फैसला लिया और कहा कि बुधवार दोपहर तक ऑफर लेटर दे दिया जाएगा। परिवार के एक आश्रित को अनुकंपा नियुक्ति मिलेगी। प्रबंधन ने अपनी बात पर अमल किया और आश्रित परिवार को नियुक्ति पत्र सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि डोमन साहू रात करीब 8.30 बजे काम करते हुए अचानक से बैठ गए। सीने में तेज दर्द की बात सामने आई।

प्रबंधन के ऑफर लेटर में लिखा है कि मृतक के सभी रकमों का भुगतान शीघ्र ही कर दिया जाएगा। साथ ही, आर्थिक सहायता के रूप में कम्पनी परिवार हितकारी योजना के तहत् आपको आपके पति की स्वाभाविक सेवानिवृति की तिथि तक, उनको प्राप्त अंतिम बेसिक एवं डी ए के बराबर की राशि हर महीने उपलब्ध करा सकती है। इसके लिए आपको अपने पति की भविष्य निधि तथा उपादान के बराबर की राशि कम्पनी में जमा करनी होगी, जो कि उनकी स्वाभाविक सेवानिवृत्ति की तिथि के बाद आपको लौटा दी जाएगी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

यदि आप इस योजना के तहत लाभ लेने की इच्छुक हैं तो इस संबंध में अधिक जानकारी देने के लिए प्रबंधन से संपर्क कर सकते हैं। यदि आप किसी कारणवश उपरोक्त सुविधा लेने की इच्छुक नहीं है तो आपको या आपके द्वारा मनोनीत आपके पति के आश्रितों में से किसी एक को नियमानुसार 15 दिनों के अन्दर कम्पनी में नौकरी दे दी जाएगी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here