बीआरएम ब्लास्टर्स ने हिर्री और बीआरएम-2 ने रिफ्रेक्ट्री को धूल चटाई

0
Inter Dept. Tennis Ball Tournament
अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में बीआरएम की दोनों टीमों ने दर्ज की जीत।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेक्टर-1 क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित “अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट” में सोमवार को बीआरएम की दोनों टीमों ने दर्ज की जीत
की है। भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक (बीआरएम) मुकेश गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में दो मैच खेले गए। सर्वप्रथम इस टूर्नामेंट के संयोजक वंश बहादुर सिंह ने खिलाड़ियों का परिचय मुख्य अतिथि मुकेश गुप्ता से कराया।

ये खबर भी पढ़ें: BSP की मैनेजर श्रुति मेनन को इस्पात मंत्री के हाथों मिला नेशनल अवॉर्ड

मुकेश गुप्ता ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन मे इस क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजन हेतु समिति को बधाई दी। कहा कि बीएसपी उत्पादन तथा खेल संस्कृति के साथ हमेशा अदभूत समन्वय एवं संतुलन बनाते रहा है और इन्हीं समेकित प्रयासों का सुफल है कि आज संयंत्र नयी ऊंचाईयों को छु रहा है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने हेतु प्रेरित किया एवं समिति को इस अभूतपूर्व आयोजन के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के वायर रॉड मिल में क्यूआर कोड और कॉइल यार्ड प्रबंधन सॉफ्टवेयर से काम आसान

पहला मैच बीआरएम ब्लास्टर्स तथा हिर्री माइंस के बीच खेला गया। हिर्री माइंस पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 44 रन पर सिमट गई, जिसे बीआरएम ब्लास्टर्स ने अपने कप्तान मनोज कुमार की बेहतरीन बैटिंग से आसानी से रन बना कर मैच जीत लिया।

ये खबर भी पढ़ें: मजिस्ट्रेट और पुलिस के साथ बीएसपी ने कब्जेदारों को खदेड़ा, मकान सील

दूसरा मैच बीआरएम-2 तथा सेल रिफ्रेक्ट्री यूनिट के बीच खेला गया। सेल रिफ्रेक्ट्री यूनिट पहले बैटिंग करते हुए सिर्फ 35 रन पर सिमट गई, इस आसान लक्ष्य को बीआरएम-2 ने आसानी से बना कर मैच जीत लिया। इस प्रकार बीआरएम की दोनों ही टीमें विजयी रही।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई में सड़क हादसा, एसएसबी जवान सहित 4 जख्मी, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here