मजिस्ट्रेट और पुलिस के साथ बीएसपी ने कब्जेदारों को खदेड़ा, मकान सील

0
BSP along with magistrate and police chased the occupants, house sealed
सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं द्वारा कब्जेदारों के विरुद्ध एक बड़ी कार्यवाही की गई। सेक्टर-6 में मकान सील किया गया।
AD DESCRIPTION

-प्रवर्तन विभाग द्वारा लगातार कब्जेदारों के खिलाफ बेदखली की कार्यवाही की जा रही है।

-किसी भी संभावित विरोध से निपटने के लिए जिला प्रशासन एवं जिला पुलिस बल का समर्थन भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन विभाग को हमेशा मिलता रहा है।

-भिलाई के टाउनशिप क्षेत्र में कब्जेदार भिलाई इस्पात संयंत्र की भूमि और आवासों पर कब्ज़ा किए हुए है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में कब्जेदारों के खिलाफ सोमवार को भी कार्रवाई की गई। बीएसपी के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के साथ जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीम ने बेदखली की कार्रवाई की। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं द्वारा कब्जेदारों के विरुद्ध एक बड़ी कार्यवाही की गई।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई में सड़क हादसा, एसएसबी जवान सहित 4 जख्मी, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

मकान क्रमांक 2आर /12/06 को सम्पदा न्यायालय द्वारा पारित डिकरी, जिसका प्रकरण क्रमांक 19/2022 दिनांक 7/11/2022 के अनुपालन में प्रवर्तन विभाग द्वारा कार्यपालक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आवास को खाली करवाकर सील बंद किया गया। इस कार्यवाही में कार्यपालक मजिस्ट्रेट, कोतवाली थाना के पुलिस बल, भूमि अनुभाग के अधिकारी-कर्मचारी एवं निजी सुरक्षा गार्ड उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी ए-ब्लॉक की कमान अब आनंद के हाथ

प्रवर्तन विभाग द्वारा लगातार कब्जेदारों के खिलाफ बेदखली की कार्यवाही की जा रही है। किसी भी संभावित विरोध से निपटने के लिए जिला प्रशासन एवं जिला पुलिस बल का समर्थन भिलाई इस्पात संयंत्र के प्रवर्तन विभाग को हमेशा मिलता रहा है। भिलाई के टाउनशिप क्षेत्र में कब्जेदार भिलाई इस्पात संयंत्र की भूमि और आवासों पर कब्ज़ा किए हुए है, उन्हें लगातार प्रवर्तन विभाग द्वारा चेतावनी दी जाती रही है कि अवैध कब्जा को स्वयं छोड़ दें, अन्यथा बल पूर्वक उन्हें बेदखल कर दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें: दुर्गापुर स्टील प्लांट हादसा: एक मजदूर जिंदा जला, तीन जख्मी, देखें फोटो

दलालों द्वारा आवासों का ताला तोड़कर मकानों को किराया में देकर अवैध वसूली की जाती है। बीएसपी आवास किराए पर नहीं देता है। शीघ्र ही सभी अनफिट ब्लॉक को ध्वस्त करने की कार्यवाही की जाएगी। विभिन्न बाजारों सिविक सेन्टर, चाइना मार्केट, ठेले वालो को सरक्षण देने के नाम पर गुण्डा टैक्स वसूली करने वालों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है। पांच दलालों के ऊपर विभिन्न थानों में FIR दर्ज करवाया गया है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here