बीएसपी कर्मचारी हनुमान चालीसा में था लीन, छत से टूटकर गिरा प्लास्टर का टुकड़ा, बाल-बाल बचा

0
The plaster of the dilapidated house of Bhilai Steel Plant broke down
भिलाई स्टील प्लांट के ट्रांसपोर्ट एंड डीजल डिपार्टमेंट-टीएंडडी के मुकेश कुमार भारद्वाज साल 2017 से रिसाली सेक्टर में रह रहे है।
AD DESCRIPTION

रिसाली सेक्टर के क्वार्टर-15 आई के पूजा घर का प्लास्टर टूटकर गिर गया। बीएसपी कर्मचारी हनुमान चालीसा पढ़ रहा था, तभी उसके बगल में प्लास्टर का एक बड़ा टुकड़ा टूटकर गिर गया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के जर्जर आवास किसी दिन जानलेवा साबित होंगे। आवासों का प्लास्टर टूटने का सिलसिला जारी है। रिसाली सेक्टर के क्वार्टर-15 आई के पूजा घर का प्लास्टर टूटकर गिर गया। बीएसपी कर्मचारी हनुमान चालीसा पढ़ रहा था, तभी उसके बगल में प्लास्टर का एक बड़ा टुकड़ा टूटकर गिर गया। अचानक तेज आने से परिवार के बाकी सदस्य पूजा घर में पहुंचे। वहां की स्थिति देखकर सारे लोग सहम गए। कर्मचारी फौरन वहां से बाहर आ गया। यह देख बगल के एक अन्य कमरे के जर्जर प्लास्टर को लेकर दहशत बन गई है। छोटी बच्ची और बूढ़ी मां को लेकर कर्मचारी तनाव में है।

ये खबर भी पढ़ें….रेल पटरी उत्पादन में योगदान, बीएसपी ने दिया कर्म शिरोमणि सम्मान

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

भिलाई स्टील प्लांट के ट्रांसपोर्ट एंड डीजल डिपार्टमेंट-टीएंडडी के मुकेश कुमार भारद्वाज साल 2017 से रिसाली सेक्टर में रह रहे है। पिछले एक साल से लगातार जर्जर आवास की शिकायत मेंटेनेंस आफिस में करते आ रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। मेंटनेंस आफिस में एक ही जवाब मिलता है कि काम करा दिया जाएगा। लेकिन कम होगा, इसकी कोई गारंटी नहीं ले रहा है। अब जान पर भी खतरा मंडराने लगा है। इसी तरह छज्जा तक लटका हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें…बोनस पर भिलाई में बवाल करने की तैयारी, युवा कर्मचारियों ने एनजेसीएस नेताओं को दी चेतावनी, कहा-45 हजार से कम में किया साइन तो खैर नहीं…

बताया जा रहा है कि मुकेश कुमार भारद्वाज का साप्ताहिक अवकाश रविवार को रहता है। इसलिए वह देर से उठे और दस के आसपास पूजा करने पहुंचे। घर के ही एक हिस्से में पूजा घर बनाया गया है। इसे सुरक्षित स्थान मानकर यहां पूजा करते हैं। अब यह भी खतरे का सबब बन गया है। फिलहाल, परिवार के सदस्य दहशत में हैं।

ये खबर भी पढ़ें…. SAIL-BSP गैस कांड बरसी: एक धमाके से 23 झुलसे और 14 ने गंवाई थी जान, CEO एम. रवि हुए थे सस्पेंड, आज तक दबी है जांच रिपोर्ट…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here