बीएसपी कर्मचारियों-अधिकारियों को लोन लेने पर मिलेगी 5% अधिक रकम

0
note and sail
सेक्टर-6 सोसाइटी से ऋण लेने पर बीएसपी कर्मियों को मिलेगी 5 प्रतिशत अधिक राशि। सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र जानकारी दी।
AD DESCRIPTION

-इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 का फैसला।
-ऋण लेने के लिए आवर्ति जमा (आरडी) की 15 प्रतिशत की सीमा को कम कर 10 प्रतिशत किया गया।
-सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने इस फैसले से सभी सदस्यों के लिए लाभकारी बताया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। क्रेडिट सोसाइटी से लोन लेने पर अब 5 प्रतिशत अधिक राशि मिलेगी। बीएसपी कर्मियों की सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 ऋण लेने के लिए आवर्ति जमा (आरडी) की 15 प्रतिशत की सीमा को कम करते हुए इसे मात्र 10 प्रतिशत कर दिया है।

ये खबर भी पढ़ें: BSP की मैनेजर श्रुति मेनन को इस्पात मंत्री के हाथों मिला नेशनल अवॉर्ड

सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने कहा है कि इस फैसले से सभी सदस्यों को ऋण लेते समय 5 प्रतिशत अधिक राशि का फायदा ऋण के रूप में मिलने लगा है। उन्होंने बताया कि इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड सेक्टर-6 की ऋण उप समिति की बैठक 28 जुलाई 2022 को हुई थी, जिसमें ऋण नियम में संशोधन करते हुए सदस्यों को वितरित करने वाले आकस्मिक एवं नियमित ऋण पर आवर्ती जमा राशि 15 प्रतिशत से घटाकर 10 प्रतिशत करने का निर्णय लिया गया था, जिसका अनुमोदन संचालक मंडल की बैठक दिनांक 28 जुलाई 2022 को किया गया।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें:बीएसपी के वायर रॉड मिल में क्यूआर कोड और कॉइल यार्ड प्रबंधन सॉफ्टवेयर से काम आसान

उन्होंने बताया कि बोर्ड की बैठक में पारित उक्त प्रस्ताव का अनुमोदन कार्यालय संयुक्त पंजीयक सहकारी संस्थाएं दुर्ग संभाग द्वारा कर दिया गया है। इस संदर्भ में संयुक्त पंजीयक सहकारी संस्थाएं दुर्ग मुकेश कुमार ध्रुव ने 17 नवंबर 2022 को एक पत्र जारी करते हुए उक्त संशोधन के प्रस्ताव के अनुमोदन की जानकारी दी है।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई में सड़क हादसा, एसएसबी जवान सहित 4 जख्मी, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

उन्होंने बताया कि यह निर्णय सोसाइटी के संचालक मंडल द्वारा अपने सदस्यों द्वारा दिए गए सुझाव के आधार पर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी इस तरह के अनेक निर्णय सदस्यों के हित में लिए जाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी ए-ब्लॉक की कमान अब आनंद के हाथ

उन्होंने इस पहल के लिए अपनी तथा संचालक मंडल के सदस्यों इंदरजीत कौर, अमिताभ (दोनो उपाध्यक्ष) हरीराम यादव, विनोद कुमार वासनिक,पवन कुमार साहू, श्रीमती नीरजा शर्मा, केपी.चंद्राकर, जेके.गहीने, धनंजय चतुर्वेदी व सुरेशचंद्र की ओर से सदस्य साथियों एवं संयुक्त पंजीयक मुकेश कुमार ध्रुव व विभाग का आभार जताया है।

ये खबर भी पढ़ें: दुर्गापुर स्टील प्लांट हादसा: एक मजदूर जिंदा जला, तीन जख्मी, देखें फोटो

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here