भिलाई टाउनशिप के कब्जेदार और कब्जे की राजनीति से जूझने वाले बीएसपी अधिकारी पहुंचे गृहमंत्री और एसपी के पास, इधर-मेराज सिनेमा के बाहर पार्किंग वसूली पर बैन

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में कब्जेदारों के खिलाफ बेदखली अभियान युद्धस्तर पर चल रहा है। बीच-बीच में कब्जेदारों द्वारा अशांति फैलाने और कब्जे की राजनीति से होने वाली दिक्कतों से जूझने वाले बीएसपी अधिकारी समझदारी से काम ले रहे हैं। पुलिस और शहरवासियों से मिल रहे सहयोग से उत्साहित बीएसपी के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात की। इनके अलावा एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव से मिलकर पुलिस से मिल रहे सहयोग के प्रति आभार जताया। साथ ही अतिक्रमण कार्रवाई के लिए पुलिस बल उपलब्ध कराने का निवेदन किया गया ताकि युद्धस्तर पर चलाए जा रहे अभियान में दिक्कत न होने पाए।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई टाउनशिप की 19 किलोमीटर की सड़क होगी फोर लेन, चौड़ाई 15 मीटर तक

बीएसपी द्वारा सेक्टर एरिया, मरौदा, रिसाली आदि इलाकों में चलाए जा रहे अभियान की जानकारी गृहमंत्री को दी गई। राज्य सरकार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई और सरकार से सहयोग मांगा। अधिकारियों की बातों को ताम्रध्वज साहू ने गौर से सुना और आश्वासन दिया कि हर संभव मदद दी जाएगी। भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग के महाप्रबंधक केसी त्रिपाठी के नेतृत्व में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू व एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव से मुलाकात की गई।

ये खबर भी पढ़ें: Exclusive News: घरों की मस्त कराइएगा रंगाई-पोताई, सेल से 55 हजार तक वापस लीजिएगा मेरे भाई

नगर सेवा विभाग के साथ आपसी सामंजस्य के लिए चर्चा की गई। इस चर्चा में सहयोग का आशावान दिया गया। गृहमंत्री से मुलाकात करने वालों में डीजीएम इंफोर्समेंट केके यादव के अलावा श्रीधर आदि कर्मचारी भी शामिल थे। बता दें कि बीएसपी के इस अभियान को आफिसर्स एसोसिएशन, संयुक्त ट्रेड यूनियन और गणमान्य नागरिकों का समर्थन मिला हुआ है। बीएसपी के अधिकारी और कर्मचारी हर अभियान में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL ने 6000 करोड़ के प्रॉफिट पर दिया था 21 हजार बोनस, अबकी 12015 करोड़ का मुनाफा तो मिलेगा…

मेराज सिनेमा पार्किंग वसूली पर लगा बैन

मेराज सिनेमा के बाहर पार्किंग के नाम पर वसूली के खिलाफ अब कार्रवाई की गई है। टाउनशिपवासियों ने इसके खिलाफ लगातार आवाज उठाई थी। बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग ने अब वहां प्रतिबंध से संबंधित बोर्ड लगा दिया है। बोर्ड पर लिखा है कि यह भूमि भिलाई इस्पात संयंत्र के आधिपत्य में है। इसका व्यसायिक उपयोग प्रतिबंधित है। प्रवर्तन विभाग, नगर सेवाएं, भिलाई इस्पात संयंत्र द्वारा दो बोर्ड लगाया गया है। बीएसपी भूमि पर कार स्टैंड के नाम पर वसूली प्रतिबंधित है।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL चेयरमैन सोमा मंडल और डायरेक्टर इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाकर सड़कों पर बंट रहा पर्चा, बोकारो को इंदौर बनाने का दिखाया ख्वाब, बना नर्क…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!