BSP के बार एंड रॉड मिल ने रचा उत्पादन का पाली व दैनिक कीर्तिमान

0
BRM ROLLING 1
27 अक्टूबर को 16 एमएम टीएमटी बार में 3396 टन (1633 बिलेट) का उत्पादन कर 16 एमएम टीएमटी बार में दैनिक कीर्तिमान भी बनाया।
AD DESCRIPTION

27 अक्टूबर को प्रथम पाली में 16 एमएम टीएमटी बार में “1320 टन (635 बिलेट)” का उत्पादन कर अब तक का सर्वश्रेष्ठ पाली उत्पादन का नया कीर्तिमान बनाया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के बार एवं रॉड मिल ने 27 अक्टूबर को प्रथम पाली में 16 एमएम टीएमटी बार में “1320 टन (635 बिलेट)” का उत्पादन कर अब तक का सर्वश्रेष्ठ पाली उत्पादन का नया कीर्तिमान बनाया। इसके पूर्व 16 एमएम टीएमटी बार में पाली उत्पादन का कीर्तिमान 13 अगस्त रात्रि पाली को 1291 टन (625 बिलेट) का था। अपने पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए मुख्य महाप्रबंधक मुकेश गुप्ता के मार्गदर्शन में तथा पाली प्रभारी नारायण के नेतृत्व में टीम बीआरएम ने सर्वश्रेष्ठ पाली उत्पादन का नया कीर्तिमान बनाया।

ये खबर भी पढ़े … खदान कर्मियों ने SAIL चेयरमैन से कहा-39 महीने का एरियर्स और 10 % DASA हमारा अधिकार, ठेका मजदूरों के वेतन वृद्धि पर हो फैसला

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

इसके साथ ही 27 अक्टूबर को 16 एमएम टीएमटी बार में 3396 टन (1633 बिलेट) का उत्पादन कर 16 एमएम टीएमटी बार में दैनिक कीर्तिमान भी बनाया। इसके पूर्व यह कीर्तिमान विगत 18 अगस्त को 16 एमएम टीएमटी बार में 3317 टन (1605 बिलेट्स) का था।

ये खबर भी पढ़े …सेक्टर-9 हॉस्पिटल के कार्डियक कैथलैब का रिजल्ट आ रहा बेहतर, सफल रहा 100वां एंजियोग्राफी

Amazon(Tripole 45 Ltrs Backpack with Sling Bag Attachment)

ये खबर भी पढ़े …छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2022: 9 देशों के विदेशी मेहमान अपने देशों से रवाना, रायपुर में दिखेगी आदिम संस्कृति

भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता तथा कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने बीआरएम बिरादरी को बधाई प्रेषित की तथा यह विश्वास प्रकट किया कि ऊर्जा से ओतप्रोत बीआरएम की टीम इस वर्ष के महती लक्ष्य को सामूहिक प्रयास से प्राप्त कर लेगी एवं लगातार नए कीर्तिमान भी बनाएगी।

ये खबर भी पढ़े …सेल कर्मचारी की ट्रेन हादसे में मौत, इस्को बर्नपुर प्लांट में मचा हड़कंप, पत्नी है पश्चिम बंगाल पुलिस में

विभागाध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने इस कीर्तिमान पर बधाई देते हुए कहा कि मिल के कर्मठ एवं मेहनती साथियों के लगन तथा परिश्रम से ही विभाग उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है। इस अवसर पर महाप्रबंधक एसके बेहरा, आशीष, केके ठाकुर, शाश्वत महंती, समीर पांडे एवं शिखर तिवारी भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़े …पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय पहुंचे छठ तालाब, व्यवस्था का लिया जायज़ा, रखेंगे व्रत, सेक्टर-2 तालाब में देंगे अर्घ्य

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here