बीएसपी के बार एवं रॉड मिल ने बनाया उत्पादन का दैनिक कीर्तिमान

भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता तथा कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने बीआरएम पहुंचकर मिल बिरादरी को बधाई दी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के बार एवं रॉड मिल ने पांच दिसंबर को 10 एमएम टीएमटी बार में 2396 टन (1152 बिलेट्स) का उत्पादन कर 10 एमएम टीएमटी बार में नया दैनिक कीर्तिमान स्थापित किया है। इसके पूर्व यह कीर्तिमान विगत 14 नवम्बर को 10 एमएम टीएमटी बार में 2388 टन (1141 बिलेट्स) का रोलिंग कर बनाया गया था।

ये खबर भी पढ़ें:  Electrical Safety Guide: बीएसपी के यूआरएम में सुरक्षा पर बड़ा काम

विदित हो कि मुख्य महाप्रबंधक मुकेश गुप्ता के मार्गदर्शन एवं नेतृत्व में टीम बीआरएम ने अपने पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए सर्वश्रेष्ठ उत्पादन का दैनिक कीर्तिमान भी स्थापित किया।
इसके साथ ही भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता तथा कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार ने बीआरएम पहुंचकर मिल बिरादरी को बधाई दी।

ये खबर भी पढ़ें: BSP की 10 करोड़ की जमीन पर BEC संग कब्जेदार ने बनाया बगीचा, हो रहा था आम का व्यापार

विभागाध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने इस कीर्तिमान पर बधाई देते हुए कहा कि मिल के कर्मठ एवं मेहनती साथियों के लगन तथा परिश्रम से ही विभाग उत्तरोत्तर प्रगति करते हुए नए कीर्तिमान गढ़ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: SFI के राज्य स्तरीय कन्वेंशन में इन्हें मिली नई जिम्मेदारी, जानें नाम

इधर, सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र ने संयंत्र के परिक्षेत्र में सुरक्षा तंत्र को सुदृढ़ करने के लिए विद्युत सुरक्षा निर्देशिका तैयार किया है। कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार के नेतृत्व में नित नए प्रयास किए जा रहे हैं। संयंत्र के विभिन्न विभागों में कार्यपद्धति को और अधिक सुरक्षित करने हेतु सार्थक प्रयास किए जा रहे है।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL के अधूरे वेतन समझौते की खत्म होती जा रही मियाद, अब तो बुलाइए एनजेसीएस मीटिंग…

इस क्रम में संयंत्र के यूनिवर्सल रेल मिल ने विद्युतीय कार्यों को सुरक्षित सम्पन्न करने के लिए विद्युत सुरक्षा निर्देशिका का निर्माण किया है। राजभाषा हिन्दी में लिखे होने के कारण इस सुरक्षा निर्देशिका का प्रयोग प्रत्येक कर्मचारी बड़ी आसानी से कर सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!