मर्चेंट मिल के कार्मिकों ने शिफ्ट रिकॉर्ड के साथ ही बनाया उत्पादन का दैनिक कीर्तिमान

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के मर्चेंट मिल के कार्मिकों ने एक बार फिर वाहवाही बटोरी है। उत्पादन में शिफ्ट रिकॉर्ड के साथ ही दैनिक उत्पादन में भी कीर्तिमान रच दिया है। प्रबंधन ने बेहतर परफॉर्मेंस पर कार्मिकों का हौसला बढ़ाया है।

ये खबर भी पढ़ें: ड्यूटी जाते समय सेल कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत, मचा कोहराम

मर्चेंट मिल में चैनल, एंगल सहित टीएमटी बार्स और लाइट स्ट्रक्चर की रोलिंग की जाती है। मर्चेंट मिल ने प्रथम पाली में पाली प्रभारी महंत यादव की टीम ने 21 मई को 100 एमएम चैनल्स में 506 टन की रोलिंग कर एक नया पाली कीर्तिमान स्थापित किया है। एसएमएस-3 द्वारा उत्पादित बिलेट से 100 एमएम चैनल प्रोफाइल को रोल करना बेहद मुश्किल होता है, परन्तु मर्चेंट मिल बिरादरी ने इस मुश्किल रोलिंग को भी सफलतापूर्वक अंजाम दिया है।

ये खबर भी पढ़ें:सेल मना रही स्थापना के 50वें साल का उत्सव, कंपनी का स्पेशल लोगो लांच

मर्चेंट मिल की इसी टीम ने पुनः 22 मई को प्रथम पाली में 561 टन की रोलिंग कर फिर से एक नया पाली कीर्तिमान स्थापित किया है। इसी क्रम में 22 मई को मर्चेंट मिल ने 1502 टन का उत्पादन कर, एक नया सर्वश्रेष्ठ दैनिक रिकॉर्ड कायम किया। भिलाई इस्पात संयंत्र के उच्च प्रबंधन ने मर्चेंट मिल और संबंधित सहयोगी शॉप्स की पूरी टीम को नया रिकॉर्ड बनाने पर बधाई दी है।

ये खबर भी पढ़ें: उत्पादन कम होते ही दुर्गापुर स्टील प्लांट के दो कर्मचारियों में झड़क, एक कर्मी ने दूसरे की दांत से काटी अंगुली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!