जुआ-सट्टा और नशे के खिलाफ चला अभियान, NSUI ने किया SP अभिषेक पल्लव का सम्मान

0
nsui durg
जुआ-सट्टा और नशे के खिलाफ अभियान चलाकर शहर को सुरक्षित करने के लिए जताया आभार
AD DESCRIPTION

एनएसयूआई के पदाधिकारी आशीष यादव ने कहा कि पूरे जिले में ऑनलाइन जुआ सट्टा का अवैध कारोबार चल रहा है और इसमें जो भी लोग शामिल हैं। एनएसयूआई उसका विरोधी है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। एनएसयूआई भिलाई के पदाधिकारियों ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव का सम्मान किया। ढोल नगाड़े के साथ एनएसयूआई के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष गुरलीन सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय संयोजक आशीष यादव के साथ मिलकर रैली निकालकर एसपी अभिषेक पल्लव के पास पहुंचे। जिंदाबाद, पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाते हुए एसपी ऑफिस पहुंचने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एसपी का सम्मान किया।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL-BSP कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, दो हिस्से में शरीर

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

एसपी को गुलदस्ता भेंट किया गया। एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने पुष्प माला पहनाकर पुलिस अधीक्षक को सम्मानित करते हुए आभार जताया। एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने पुलिस अधीक्षक का सम्मान करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने शहर को नशा मुक्त और जुआ सट्टा जैसे अवैध कारोबार से सुरक्षित रखने के लिए अभियान छेड़ा है, उसके लिए हम सब हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।

ये खबर भी पढ़ें: EPFO के फॉर्मूले पर बनेगी पेंशन, सोच-समझकर प्रस्तुत करें विकल्प

एनएसयूआई के पदाधिकारी आशीष यादव ने कहा कि पूरे जिले में ऑनलाइन जुआ सट्टा का अवैध कारोबार चल रहा है और इसमें जो भी लोग शामिल हैं। एनएसयूआई उसका विरोधी है। एनएसयूआई के किसी भी कार्यकर्ता को जुआ सट्टा शराब नशे के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों से कोई सरोकार नहीं है और एनएसयूआई एसपी डॉ अभिषेक पल्लव से यही मांग करती है कि वे जिस तरह से नशा और अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं, वह अभियान लगातार जारी रहे। और जो भी दोषी या अपराधी पाए जाते हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त बड़ी कार्रवाई की जाए।

ये खबर भी पढ़ें: PF, ग्रेच्युटी और पेंशन पर क्या है TAX का नियम, पढ़ें जवाब

उन्होंने एसपी से चर्चा करते हुए कहा कि जिले में जितने भी साइबर क्राइम हो रहे हैं। साइबर फ्रॉड हो रहे हैं, उसकी रोकथाम के लिए और लोगों को इससे संबंधित जानकारी देने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए एनएसयूआई पुलिस विभाग की साइबर टीम के साथ मिलकर काम करेगी।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी कर्मचारियों ने जड़े चौके-छक्के और उड़ाईं गिल्लियां

जगह-जगह में कैंप लगाकर जागरूकता अभियान चलाएगी। यह कार्यक्रम जिला अध्यक्ष गुरलीन सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय संयोजक आशीष यादव के साथ मिलकर भिलाई विधानसभा अध्यक्ष संगम यादव, फतेह सिंह, अमन सोनी, मोहम्मद मुजम्मिल, करण वैष्णव, अमोल वर्मा, प्रशांत राव, विशाल मार्टिन, अक्षय कुर्रे, साहिल विश्वकर्मा, लकेश, रोहन ताम्रकार, साजिद, प्रशांत, राजा, साहिल आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: क्या भत्ता, बोनस और बीमा आता है टैक्स के दायरे में, पढ़ें स्टोरी

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here