भिलाई स्टील प्लांट के कास्टर-6 ने उत्पादन के रचे नए कीर्तिमान

0
Caster 6 of SMS 2 bhilai steel plant
कीर्तिमान रचते हुए 713 हीट्स का उत्पादन कर मार्च 2015 में बनाए गए 686 हीट्स के अपने पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया।
AD DESCRIPTION

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के एसएमएस-2 विभाग के कास्टर-6 ने अपने पिछले उत्पादन रिकॉर्ड को बेहतर करते हुए उत्पादन का नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। प्रमोशन का समय आते ही भिलाई स्टील प्लांट के कई विभाग लगातार उत्पादन रिकॉर्ड बनाना शुरू कर चुके हैं। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के एसएमएस-2 विभाग के कास्टर-6 ने अपने पिछले उत्पादन रिकॉर्ड को बेहतर करते हुए उत्पादन का नया कीर्तिमान स्थापित किया है। कास्टर-6 ने सितम्बर, 2022 में अब तक का सर्वोच्च मासिक उत्पादन का कीर्तिमान रचते हुए 713 हीट्स का उत्पादन कर मार्च 2015 में बनाए गए 686 हीट्स के अपने पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया।

ये खबर भी पढ़ें… SAIL DASA: बोनस, चार्जशीट के बाद तपन सेन ने 10% दासा पर सेल चेयरमैन सोमा मंडल को लिखी चिट्‌ठी, कहा-करें न्याय, भड़क रहा है गुस्सा  

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

11 सितम्बर 2022 को कास्टर-6 ने एक और बेंचमार्क रिकॉर्ड बनाते हुए सिंगल टंडिश सिक्वेंस में 32 हीट्स की कास्टिंग की, जो कि पूर्व में बनाए गए 31 हीट्स के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा। विदित हो कि आपूर्ति किए गए टंडिश की गारंटिड लाइफ 17 हीट्स की दी गई थी।

ये खबर भी पढ़ें… हद हुई! पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के भवन में खड़ी कार से बैटरी चोरी

इसी क्रम में कास्टर-6 ने प्लेट मिल को 3 अक्टूबर, 2022 को 48 प्रतिशत हॉट चार्जड हीट्स की आपूर्ति की जिसके फलस्वरूप प्लेट मिल ने सर्वोच्च उत्पादन का कीर्तिमान बनाने में सफलता हासिल की।

ये खबर भी पढ़ें…भिलाई स्टील प्लांट में फिर हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरा क्रेन ऑपरेटर, दोनों हाथ टूटे

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here