बच्चों ने चित्रकारी से किया भ्रष्टाचार पर वार, इन्हें शनिवार को मिलेगा पुरस्कार

0
Painting & Drawing Competition at Maitry Bagh
बीएसपी द्वारा सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 के तहत मैत्रीबाग, भिलाई में ड्राइंग और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन।
AD DESCRIPTION

ड्राइंग और पेंटिंग प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह 5 नवंबर को कला मंदिर, सिविक सेंटर, भिलाई में आयोजित किया गया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सतर्कता जागरुकता सप्ताह-2022 के बीएसपी के सतर्कता विभाग द्वारा मैत्रीबाग में भिलाई एवं उसके आसपास के विद्यालयों के विद्यार्थियों के लिए ड्राइंग और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का आयोजन 2 वर्गों में, कक्षा 6 से 8 तक जूनियर वर्ग और कक्षा 9 से 12 तक सीनियर वर्ग में किया गया था। प्रतियोगिता में 220 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया।

ये खबर भी पढ़े …क्रूड स्टील प्रोडक्शन में राउरकेला स्टील प्लांट ने जनवरी 2021 का तोड़ा रिकॉर्ड, अक्टूबर में किया 45700 टन उत्पादन

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़े …BSP सिंटर प्लांट के अधिकारियों ने दिखाया बड़ा दिल, कर्मचारियों संग बनाई टीम, हर संडे होगा सद्भावना मैच

प्रतियोगिता का विषय “भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकास भारत (एक विकसित राष्ट्र के लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत)” था। प्रत्येक वर्ग में 100 से अधिक प्रतिभागिता प्राप्त होने से सभी वर्गों के विद्यार्थियों ने भाग लेने में काफी उत्साह दिखाया। प्रतिभागिता पुरस्कार से सभी प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया गया।

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों में भरा है कवियों का गुण, कविता पाठ से दिखाई प्रतिभाएं

इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भिलाई इस्पात संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक (सतर्कता) और एसीवीओ एसी राठी उपस्थित थे। इस प्रतियोगिता का 2 निर्णायकों द्वारा मूल्यांकन किया गया। जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान तनिष्का ताम्रकर, कक्षा 8वीं, डीपीएस, भिलाई, द्वितीय स्थान आयुष साहू, कक्षा 7वीं, केपीएस, भिलाई, तृतीय गौतमी लहरे, कक्षा 8वीं, ईएमएमएस सेक्टर-7, भिलाई और और सांत्वना कशिश, कक्षा 6वीं, ईएमएमएस सेक्टर-1, भिलाई ने प्राप्त किया।

ये खबर भी पढ़े …राज्योत्सव की शुभ घड़ी में दुर्ग जिला अस्पताल में गूंजी 39 बच्चों की किलकारियां, आमदिनों में होती 15 से 18 डिलीवरी

ये खबर भी पढ़े …सेल बोनस के बाद कर्मचारियों की जेब पर डाका, एनर्जी चार्ज और ड्यूटी बढ़ी, 500 रुपए तक की चपत

इसके साथ ही सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान अद्विका ओगले, कक्षा 10 वीं, डीपीएस, भिलाई, द्वितीय स्थान विधि रामटेके, कक्षा 10 वीं, डीपीएस, भिलाई, तृतीय स्थान अग्निबाला साहू, कक्षा 12 वीं, सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-7, भिलाई और सांत्वना दिव्यांशु घोष, कक्षा 12 वीं, डीएवी स्कूल, भिलाई ने प्राप्त किया। ड्राइंग और पेंटिंग प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह 5 नवंबर को कला मंदिर, सिविक सेंटर, भिलाई में आयोजित किया गया है।

ये खबर भी पढ़े … छत्तीसगढ़ के राज्योत्सव पर नृत्य महोत्सव शुरू, संस्कृति के रंग में रंगे सीएम भूपेश बघेल, आप भी देखने आइए आदिम संस्कृति

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here