सीटू के स्टील जोन सेक्रेटरी कुंज बिहारी मिश्र को ब्रेन स्ट्रोक, हुआ ऑपरेशन

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के वरिष्ठ कर्मचारी व सीटू के स्टील जोन के सेक्रेटरी कुंज बिहारी मिश्र को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार भोर में ऑपरेशन किया गया है। सेहत में सुधार बताया जा रहा है। इधर, सीटू-इंटक के नेताओं ने प्रार्थना शुरू कर दी है ताकि जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौटें। सीटू नेताओं ने बताया कि स्टील जोन के सचिव कुंज बिहारी मिश्र यूनियन दफ्तर में ही मौजूद रहे। मीटिंग खत्म होने के बाद वे अपनी बहन के घर जाने की बात बोलकर वहां से निकले थे। बहन के घर पर ही पांच-छह उल्टियां हुई। इसके बाद उन्हें सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर दुर्ग पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर उन्हें सेक्टर-9 अस्पताल से एमएमआई नारायणा रायपुर अस्पताल पहुंचाने में मदद की।

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात क्षेत्र में सर्कुलर इकोनॉमी के लिए रोडमैप तैयार, संसदीय सलाहकार समिति के सदस्यों ने साझा किए सुझाव

सेक्टर-1 के रहने वाले कुंज बिहारी मिश्र को 30 जून को ब्रेन स्टोक आया था। इसके बाद उन्हें सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया। सेक्टर-9 अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था, जहां स्थिति नहीं सुधरने पर रायपुर रेफर किया गया। सेक्टर-9 अस्पताल से दोपहर 3.25 बजे रायपुर के लिए रवाना हुए। दोपहर 4.06 बजे रायपुर मरीज को पहुंचाया गया। बता दें कि कुंज बिहारी मिश्र के भाइर विपिन बिहारी मिश्र इंटक के पदाधिकारी है। इंटक के नेताओं के साथ सीटू नेता भी अस्पताल में डटे रहे।

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात मंत्रालय मना रहा आईकॉनिक वीक, सेल इकाइयों में 10 जुलाई तक होंगे इवेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!