तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी ए-ब्लॉक की कमान अब आनंद के हाथ

0
Talpuri International Colony Election 2022
लोटस के विकास कुलकर्णी को वाइस प्रेसिडेंट, चंद्रप्रकाश शर्मा-गुलमुहर का सेक्रेटरी, मनोज श्रीवास्तव-लिली को ज्वाइंट सेक्रेटरी और सुधीर कुमार निखाले-लिली को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी रेसिडेंस एसोसिएशन ए-ब्लॉक की नई कार्यकारिणी का गठन हो गया है। नई कमेटी का चुनाव रविवार को हुआ। अध्यक्ष समेत कई पदों पर निर्विरोध पदाधिकारी चुन लिए गए। कार्यकारिणी सदस्य का चुनाव हुआ। चुनाव अधिकारी अमूल्य प्रियदर्शी, अनिल मेश्राम और एसएम उदंडकर ने नई कमेटी के पदाधिकारियों के नाम घोषित किए।

2 पदों पर हुए चुनाव में कुंजप्पी शिबू, पलाश तिवारी और रश्मि राजपूत ने चुनावी प्रक्रिया में हिस्सा लिया। रश्मि राजपूत को सर्वाधिक 166 वोट, पलाश तिवारी को 148 और शिबू को महज 24 वोट ही मिले। इस तरह पलाश और रश्मि को जीत हासिल हुई।

इस बार के चुनाव में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सेक्रेटरी, ज्वाइंट सेक्रेटरी और कोषाध्यक्ष को निर्विरोध ही चुन लिया गया। बतौर अध्यक्ष आनंद कुमार तिवारी-लिली को नई जिम्मेदारी दी गई है। इसी तरह लोटस के विकास कुलकर्णी को वाइस प्रेसिडेंट, चंद्रप्रकाश शर्मा-गुलमुहर का सेक्रेटरी, मनोज श्रीवास्तव-लिली को ज्वाइंट सेक्रेटरी और सुधीर कुमार निखाले-लिली को कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

निर्वाचन समिति के अधिकारी उदंडकर, अनिल मेश्राम, अमूल्य प्रियदर्शी एवं गणना में सहयोगी बीएल अग्रवाल व सभी सदस्यों को निर्वाचन प्रक्रिया को बिना किसी विवाद के चुनाव संपन्न कराने का श्रेय मिला है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here