भिलाई स्टील प्लांट में ठेका मजदूर की मौत, इमली के पेड़ के नीचे मिला शव

0
bhilai steel plant contract labor death
बीएसपी के फाउंड्री शॉप की घटना। भिलाई कोहका का रहने वाला है मृतक ठेका मजदूर। आशंका जताई जा रही है कि पेड़ से गिरने से मौत हुई।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी में एक ठेका मजदूर की मौत हो गई है। फाउंड्री शॉप के पास इमली के पेड़ के नीचे मजदूर का शव पाया गया है। मेन मेडिकल पोस्ट लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। शव को सेक्टर-9 हॉस्पिटल की मरच्यूरी में रखा गया है।

Coal India Bonus: कोल इंडिया के ढाई लाख कर्मचारियों का बढ़ा 4 हजार बोनस, सैलरी के साथ ही आएगा 76500

बताया जा रहा है कि कोहका निवासी 50 वर्षीय ठेका मजदूर यादव आयेदिन इमले के पेड़ की पत्ती तोड़ने के लिए जाता था। फाउंड्री शॉप में कई इमली के पेड़ हैं। इसलिए वह इमली के पेड़ की पत्ती को तोड़कर अपने साथ ले जाता था। बुधवार शाम को भी वह पत्ती तोड़ने के लिए गया, लेकिन जीवित नहीं लौटा।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें…. भिलाई टाउनशिप में टार फेल्टिंग के लिए 5 करोड़ का बजट स्वीकृत, सभी सेक्टर की बदली जाएगी वाटर पाइपलाइन

आशंका जताई जा रही है कि वह पेड़ पर चढ़ा होगा। गिरने की वजह से मौत हुई होगी। सिर में गंभीर चोट लगी है। ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह अपने साथियों के साथ बाहर निकलता था। बुधवार को उसके साथी इंतजार कर रहे थे, लेकिन वह नजर नहीं आया।

ये खबर भी पढ़ें…. NMDC में एक लाख 50 हजार 800 रुपए बोनस घोषित, एक अक्टूबर तक खाते में आ सकती है राशि

आसपास काफी खोजने के बाद किसी ने आशंका जताई कि पेड़ की तरफ चेक कर लेते हैं। वहां, उसके साथी पहुंचे तो वह मृत पाया गया। पेड़ के नीचे रेल पटरी रखी हुई थी, जिस पर गिरने की वजह से चोट लगी। बताया जा रहा है कि मृत मजदूर के शव के पास एक पेंट का डिब्बा भी पड़ा था। पास में एक थैली मिली, जिसमें इमली के पेड़ की पत्ती थी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here