Cricket Live: यूआरएम क्रेन ने 10 विकेट से पर्सनल को रौंदा

0
Cricket Live 4
भिलाई स्टील प्लांट अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हो गया है।
AD DESCRIPTION

-सेक्टर-1 मैदान पर उद्घाटन मैच खेला गया।
-यूआरएम क्रेन मेंटेनेंस और पर्सनल के बीच उद्घाटन मैच।
-यूआरएम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी की।
45 रनों की नाबाद पाली वीरेंद्र ने खेली।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। अंतर विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज हो गया है। सेक्टर-1 मैदान पर उद्घाटन मैच खेला गया। यूआरएम क्रेन मेंटेनेंस और पर्सनल विभाग के बीच उद्घाटन मैच एकतरफा रहा।

यूआरएम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भुवन लाल और बीएल मौर्या पिच पर उतरे, लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं रही। भुवन लाल साहू और प्रवीण जल्द ही पैवेलियन लौट गए थे। पूरी टीम 8 ओवर में 8 विकेट खोकर 58 रन ही बना सकी।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

पर्सनल की तरफ से सर्वाधिक रन चंद्रकांत ने 15 रन बनाए। पप्पू लाल ने 14 रन, भुवन साहू ने 13 रन बनाए। यूआरएम की तरफ से योगेंद्र ने 3 विकेट, विकास ने 2, अशोक ने 1 विकेट लिए और दो रन आउट हुए।

जवाब में उतरी यूआरएम की टीम ने तेज शुरुआत की। 3.2 ओवर में ही बिना विकेट खोए लक्ष्य को हासिल किया। 10 विवेक से मैच को जीत लिया। 45 रनों की नाबाद पाली वीरेंद्र ने खेली। दो चौके और 6 छक्के की बदौलत पूरे मैच का रुख ही बदल दिया। इसी के साथ टीम ने जीत हासिल की।

सेक्टर-1 ग्राउंड पर शुक्रवार सुबह बीएसपी के खेल अधिकारी एसआर जाखड़ ने टॉस कराया। यूआरएम के कप्तान अभिषेक कुमार ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पिच की नमी की वजह से पहले फिल्डिंग करते हुए पर्सनल के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में गेंदबाज कामयाब रहे। बीच में कई कैच भी छूटे। अशोक साहू, विकास नेहरा ने कसी हुई गेंदबाजी की।

दूसरा मैच एचआरडीसी बनाम एमएंडयू फाउंड्री के बीच खेलाा गया। एमएंडयू ने पहले बैटिंग करते हुए 8ओवर में 6 विकेट खोकर 86 रन बनाए। आनंद ने नाबाद 24 रन बनाए। उत्तम कुर्रे ने 24 रन बनाए। प्रेम ने 2, जेपी ओझा ने 2 और विकास ने 1 एक विकेट झटके। वहीं, एक खिलाड़ी रन आउट हुआ। एचआरएडीसी के ओपनर प्रेम, प्रमोद, नागराजू, ओझा और विकास का विकेट 4 ओवर में ही गिर चुका था।। 8 ओवर में 8 विकेट खोकर 60 रन ही बना सकी। इस तरह मैच एमएंडयू ने 26 रन से मैच जीत लिया है। एचआरडीसी से ईश्वर 16 रन बनाकर नाबाद रहे। रितेश ने 12 रन बनाए। श्रीनिवास और सोनवानी ने 3 विकेट लिए।

तीसरा मैच टीएंडडी बनाम राइट्स, चौथा मैच सिंटर स्ट्राइकर बनाम आरएसएम, पांचवा मैच ब्लास्ट फर्नेस इलेक्ट्रांस और ब्लास्ट फर्नेस इलेक्ट्रिकल, छठा मैच एमआरडी और पॉवर एंड ब्लोइंग स्टेशन के बीच खेला जाएगा।

बीएसपी टेनिस बॉल क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष सीजीएम आरके श्रीवास्तव-आरएमपी-ओएचपी, सचिव वंश बहादुर सिंह, अजाद अहमद, अभिषेक सिंह, हरिशंकर के संयोजन में प्रतियोगिता के मैच खेले जा रहे हैं। मोहम्मद नसीम और शकील अहमद अम्पायर रहे। स्कोरर विनोद देव घरे रहे।

खबर अपडेट की जा रही है…

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here