ग्राहक सम्‍मेलन-2022: राउरकेला इस्पात संयंत्र के नई हॉट स्ट्रिप मिल-2 पर देशभर के ग्राहक फिदा, ऑटो ग्रेड स्टील की मांग

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) के ग्राहक सम्‍मेलन-2022 में शामिल देशभर के 100 नामचीन ग्राहक इस्पात उत्पादों पर फिदा हो गए हैं। कई ग्राहकों ने कहा-अत्‍याधुनिक हॉट स्ट्रिप मिल-2 बेहद आशाजनक है। हम इस मिल की आधुनिक सुविधाओं से बहुत प्रभावित हैं और लाभ प्राप्त करने के लिए इसके त्वरित स्थिरीकरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राम मंदिर की दीवारों में समा रहा भिलाई स्टील प्लांट का भूकंपरोधी सरिया

ग्राहक उत्पादन प्रक्रिया में अनूठी विशेषताओं, विविध उत्पाद प्रोफ़ाइल और अत्याधुनिक तकनीक पर आधारित उन्नत स्वचालित पैकेजिंग प्रणाली पर विस्‍तार से विचार-विमर्श के बाद सम्‍मेलन के तकनीकी सत्र में अपने विचार प्रस्तुत कर रहे थे। ग्राहक सम्‍मेलन में देश के विभिन्न हिस्‍सों से 100 से अधिक उच्च मूल्य वाले ग्राहकों ने भाग लिया।

ग्राहक जुड़ाव के लिए इस तरह के भव्‍य कार्यक्रम का आयोजन करने और गर्मजोशी से आतिथ्य सहित आपसी विचार-विमर्श की हर पेचीदगियों को संबोधित करने के लिए ग्राहकों ने आरएसपी को तहे दिल से धन्यवाद दिया।

राउरकेला स्टील प्लांट ने देशभर के 100 बड़े ग्राहकों संग बुना कारोबारी ताना-बानाhttps://suchnaji.com/rourkela-steel-plant-with-100-big-customers-across-the-country-has-woven-business-fabric/

चिंताओं को दूर करने का सही मंच मिला ग्राहकों को

बातचीत सत्र में एक अन्य ग्राहक ने कहा कि हमें इस बैठक में भाग लेकर खुशी हो रही है, जो इस्पात संयंत्र के शीर्ष प्रबंधन के साथ सीधे बातचीत करने और हमारी चिंताओं को दूर करने के लिए सही मंच प्रदान करती है। आरएसपी के विविध उत्पाद बास्केट के बारे में विचार-विमर्श करते हुए, ग्राहकों ने बाजार की बदलती जरूरतों के अनुरूप विशेष रूप से मोटाई और चौड़ाई के संबंध में उत्पादों के विनिर्देशों को युक्तिसंगत बनाने का सुझाव दिया।
उन्होंने ग्राहकों की जरूरत अनुसार उपयुक्त रासायनिक तत्वों को सुनिश्चित करने, परीक्षण, रेलवे रेक की उपलब्धता और इसके इष्टतम उपयोग के साथ-साथ कई अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं पर भी चर्चा की।

Exclusive News: सेल चेयरमैन सोमा मंडल और डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता को नहीं मिला पीआरपी, बोकारो के अमरेंदु प्रकाश व दुर्गापुर के बीपी सिंह को मिली कम राशि


आरएसपी ऑटो ग्रेड स्टील पर करे फोकस

एक और ग्राहक ने कहा कि हम आरएसपी के साथ दशकों पुराने संबंध साझा करते हैं और सेवा हमारी उम्मीदों पर खरी उतरी है। ऑटोमोटिव क्षेत्र में बड़ी क्षमता को देखते हुए आरएसपी को विभिन्न ऑटो ग्रेड स्टील के साथ अपने उत्पाद की टोकरी को बढ़ाकर बाजार में अपना पकड़ बनाने पर अधिक ध्यान देना चाहिए, जो हमें अपने आला ग्राहकों की जरूरतों को पूरी करने में मदद करेगा।

सेल के स्पोर्ट्स समर कैंप से हजारों को मिली नौकरी, क्रिकेटर राजेश चौहान, अमनदीप खरे व ओलंपियन राजेंद्र प्रसाद भी कैंप की उपज


निदेशकों ने खुद किया ग्राहकों से संवाद

आरएसपी के निदेशक प्रभारी अतनु भौमिक, सेल के निदेशक (वाणिज्यिक) वीएस.चक्रवर्ती, कार्यपालक निदेशक (सेल्‍स एवं आई.टी.डी.) एमएल अग्रवाल, कार्यपालक निदेशक (वर्क्‍स) एसआर.सूर्यवंशी और कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशसन) एवं अतिरिक्‍त प्रभारी कार्यपालक निदेशक (परियोजना) पीके शतपथी प्रमुख ग्राहकों के साथ विचार-विमर्श करने के लिए मंच पर उपस्थित थे। इसके बाद ग्राहक प्लांट पहुंचे और न्यू प्लेट मिल व हॉस्ट स्ट्रिप मिल-2 में रोलिंग प्रक्रिया को देखा। उनमें से अधिकांश ने अत्याधुनिक मिलों में क्‍वायल के उत्पादन को देखने का अवसर प्राप्त होने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!