Director Incharge Trophy Live: ओवर के आखिरी दो बॉल पर लगातार छक्के मारकर संदीप ने पलटी बाजी, सीएसवीटीयू-2 ने आईआईई को हराया, बीएचयू ने आरजीपीवी को रौंदा

आरजीपीवी के बल्लेबाज समीर, अमित कुमार, जीतेंद्र और केजी श्रीनिवास खाता नहीं खोल सके।


सूचनाजी न्यूज, भिलाई। डायरेक्टर इंचार्ज ट्रॉफी का मैच काफी रोमांचक रहा। शनिवार को सेक्टर-1 ग्राउंड पर खेले गए लीग मैच में सीएसवीटीयू-2 ने हारी हुई बाजी पलट दी। संदीप गुरवा ने आखिरी ओवर की लगातार दो गेंदों पर छक्का मारकर आईआईई को हरा दिया।

आईआईई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। निर्धारित 12 ओवर में पांच खोकर 117 रन बनाया था। सीएसवीटीयू-2 की तरफ से विनय ने दो विकेट, तरुण ने एक, शिखर ने एक और सौम्य ने एक विकेट लिए। आईआईई की तरफ से अमित भास्कर ने 40 रन, गोपाल यादव ने 14 रनों का योगदान दिया। जवाब में उतरी सीएसवीटीयू-2 ने शिखर ने 35 रन, पिंटू ने 50 और संदीप गुरवा ने 15 रन की शानदार पाली खेली।

लीग का दूसरा मैच आरजीपीवी और आईआईटी बीएचयू के बीच खेला जा रहा है। आरजीपीवी पहले बैटिंग करते हुए 12 ओवर में सभी विकेट खोकर 50 रन ही बना सकी। बीएचयू की कसी गेंदबाजी की वजह से आरजीपीवी की टीम शुरु से ही लड़खड़ाती रही। अंकुर कुमार, रत्नेश ने तीन-तीन विकेट लिए। दीपक तिवारी ने दो और संजय यादव ने एक विकेट लिए।

कसी हुई फिल्डिंग की वजह से आरजीपीवी को रन जुटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक-एक रन किसी तरह चुराए गए। आइआईटी बीएचयू के कप्तान त्रिवेंद्र कुमार की प्लानिंग फिलहाल सफल रही। नकुल खोब्रागडे ने 23 रन, मालिंद पाटिल ने सात रन बनाया। आरजीपीवी के बल्लेबाज समीर, अमित कुमार, जीतेंद्र और केजी श्रीनिवास खाता नहीं खोल सके।

51 रन का पीछा करने के लिए बीएचयू की टीम मैदान में उतरी, लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं रही। लेकिन बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए टीम ने 6.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया है। तीसरे विकेट के लिए 29 रनों की पार्टनशिप हुई। दीपक तिवारी और रत्नेश ने 14-14 रन बनाए। आरजीपीवी के गेंदबाज अमित कुमार शक्तिमानिक पुरी ने एक-एक विकेट लिए। विजय सैनी और नकुल खोब्रागड़े ने कसी हुई गेंदबाजी की थी। बीएचयू का पहला विकेट कप्तान त्रिवेंद्र कुमार ने झटका था। टीम की तरफ से पहला छक्का अंकुर कुमार ने जड़ा। रविवार सुबह छह बजे बिलासपुर और आईआईएम के बीच खेला जाएगा। मैन ऑफ दॅ मैच रत्नेश श्रीवास्तव रहे।

प्रतियोगिता के दौरान ओए के सेफी नॉमिनी अजय कुमार, जोनल प्रतिनिधि कुलदीप सेठी, पिजूष सेन और जेपी शर्मा के अलावा राकेश सिंह ठाकुर मौजूद हैं। स्कोरर की भूमिका विनोद देवघरे और कमेंट्री अभय मोहरिन निभा रहे हैं।

खबर अपडेट की जा रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!