बीएसपी के विभिन्न विभागों के आठ कर्मचारियों ने बीएसपी वर्कर्स यूनियन की ली सदस्यता

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। यूनियन चुनाव से पहले बीएसपी वर्कर्स यूनियन की सदस्यता हासिल करने वालों का सिलसिला जारी है। भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभाग के कर्मचारी पब्लिक हेल्थ विभाग के श्रमिक नेता सुभाष महाराणा के नेतृत्व में यूनियन ऑफिस पहुंच कर सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता लेने वालों में आर. सिंह-टीएंडडी, कृणापति-पीएचडी, संदीप चंदेकर-पीएचडी, राकेश रोशन रंगारी-सीआरएम, विश्वनाथ देवांगन-पीएचडी, ओम प्रकाश-पीएचडी, डीके सिंह-एसएमएस-3 शामिल हैं।

भिलाई इस्पात संयंत्र के पीएचडी विभाग के श्रमिक नेता सुभाष महाराणा अपने साथियों के साथ बीएसपी वर्कर्स यूनियन में शामिल।

यूनियन के अध्यक्ष उज्जवल दत्ता ने कर्मियों को माला पहना कर स्वागत किया। यूनियन की सदस्यता ग्रहण करते हुए सुभाष महाराणा ने कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र के कर्मियों के साथ वेज रीविजन के समझौते में एनजेसीएस यूनियन ने धोखा दिया है। जिससे कर्मियों को आर्थिक नुकसान हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें:  Thomas Cup 2022: 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को हराने वाली भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम पर धनवर्षा, जानिए चार में सरकार ने कितना किया खर्च

बीएसपी वर्क्स यूनियन ने लगातार नॉन एनजेसीएस के बैनर तले बीएसपी कर्मचारियों की समस्या के निराकरण का प्रयास किया है। बीएसपी वर्कर्स यूनियन द्वारा नॉन एमजेसीएस फोरम में बनाए गए दवाब के कारण ही आज एनजेसीएस यूनियन को झुकना पड़ा है। अब भिलाई इस्पात संयत्र के कर्मियों के पास चुनाव में सबसे बड़ा विकल्प बीएसपी वर्कर्स यूनियन है। अब की बार बीएसपी वर्कर्स यूनियन निश्चित तौर पर भिलाई इस्पात स्यांत्र ही सबसे बड़ी यूनियन के रूप में उतरेगी। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से यूनियन के अध्यक्ष उज्जवल दत्ता,मनोज डडसेना, डिलेश्वर राव, संदीप सिंह, नरसिंह राव, राजेश यादव, नरसिंह राव, राजेश यादव, डी. मोहन राव उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: सेल के डिप्लोमा इंजीनियर्स बोकारो, भिलाई और दुर्गापुर में निकालेंगे शांति मार्च, राउरकेला में नहीं मिली अनुमति, बर्नपुर में होगा सिर्फ प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!