बास्केटबॉल ग्राउंड से लाइट निकाल ले गए बिजली विभाग के कर्मचारी, BSP आफिसर्स एसोसिएशन ले रहा हर ग्राउंड का जायजा

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट ने इस वक्त खेल और खेल मैदानों पर खास फोकस किया हुआ है। प्रबंधन मैदानों के लिए फंड कम न होने का दावा कर रहा है। वहीं, बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी रोज सुबह हर ग्राउंड पर पहुंच रहे हैं। समर कैंप में मौजूद बच्चों से बातचीत भी कर रहे हैं। कोच और खिलाड़ियों से व्यवस्था आदि का फीडबैक ले रहे ताकि प्रबंधन से जायज मांगों को पूरा कराया जा सके।

अधिकारियों का प्रतिनिधित्व करने वाले बीएसपी अधिकारी संघ के अध्यक्ष व स्टील एग्जीक्यूटिव फेडरेशन ऑफ इंडिया-सेफी के चेयरमेन नरेंद्र कुमार बंछोर व ओए महासचिव परविंदर सिंह रोज सुबह बारी-बारी से हर ग्राउंड में पहुंच रहे हैं। खिलाड़ियों से संवाद कर रहे। हालचाल पूछने के साथ ही वहां की व्यवस्थाओं का जायजा भी ले रहे, ताकि ग्राउंड को बेहतर कराया जा सके।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई टाउनशिप के कब्जेदारों की गुंडई का मामला सेफी लेकर पहुंचा इस्पात मंत्रालय

सेक्टर-1 ग्राउंड पर सूचनाजी.कॉम का सामना ओए पदाधिकारियों से हुआ। बास्केटबॉल ग्राउंड पर कोच सरजीत कुमार चक्रवर्ती आरएस गौड ने ओए पदाधिकाररियों का सम्मान किया। ग्राउंड पर लगी लाइट और रंगोई-पोताई को लेकर चर्चा की गई। ओए पदाधिकारियों को बताया कि टूर्नामेंट उद्घाटन के समय लाइट लगाई गई थी, उसमें से कई लाइट समापन के बाद इलेक्ट्रिकल विभाग के कर्मचारी निकाल ले गए, जो लगी है उसमें में ज्यादा बंद हालत में है। ऐसे में शाम को खिलाड़ियों को खासा परेशानी होती है।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई चौपाटी की तरफ बढ़ा बुलडोजर, 17 दुकानें ध्वस्त, कब्जेदार पस्त, 18 करोड़ की जमीन कब्जामुक्त, देखें तस्वीरें…

बास्केटबॉल ग्राउंड मार्ग पर अक्सर अंधेरा रहा करता था, यहां जैसे-तैसे लाइट की व्यवस्था कराई गई। वहीं, ग्राउंड पर भरपूर लाइट न होने से खेल भी प्रभावित होता है। नेशनल खेलने वाले बच्चे यहां शाम को भी प्रैक्टिस करते हैं। समर कैंप से करीब 30 बच्चों का चयन किया जाएगा, जिन्हें नियमित रूप से प्रैक्टिस कराई जाएगी। शाम के वक्त बच्चों की भीड़ भी बढ़ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!