बीएसपी के एसएमएस-3 में डस्ट से कर्मचारी पस्त, बिलेट यार्ड से मर्चेंट मिल कैंटीन तक आरसीसी रोड की मांग

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। यूनियन चुनाव में प्रचार अभियान तेज हो गया है। बीएसपी वर्कर्स यूनियन प्रतिनिधि मंडल ने एसएमएस-3 के कर्मचारियों के बीच उनकी सुरक्षा तथा वेलफेयर जैसे बातों को जानने का संवाद किया। कर्मचारियों ने विभागीय प्रबंधन के द्वारा संचालित सुरक्षा के मानकों के प्रति संतोष जाहिर किया। कर्मचारियों ने यूनियन के साथ अपनी बातों को साझा करते हुए कहा कि एसएमएस-3 बिलेट यार्ड से मर्चेंट मिल कैंटीन बिल्डिंग तक सड़क पर डस्ट की बड़ी समस्या है।

ये खबर भी पढ़ें: सेक्टर-1 में सुबह छह से सात बजे तक गुल रहेगी बिजली, गंदा आ रहा पानी तो डायल करें 9109169759

इस रास्ते से भारी वाहनों का आवागमन निरंतर बना रहता है, जिसकी वजह से सड़क पर जमा डस्ट उड़कर कर्मचारियों के स्वास्थ्य को प्रभावित करता है। सड़क पर डस्ट इतना ज्यादा जमा रहता है कि उस पर पैदल चलना, दो पहिया वाहन चलाकर चलना बहुत ही असुरक्षित महसूस होता है। कर्मचारियों ने कहा कि बिलेट यार्ड से मर्चेंट मिल कैंटीन तक आरसीसी रोड बनना चाहिए और इस काम को प्रबंधन को प्राथमिकता के आधार पर करना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें: इंटक ने चलाया सियासी तीर, कहा-श्रमिक विरोधी यूनियन रेल मिल में 229 कर्मचारियों का प्रमोशन रोकने में जुटीं

कर्मचारियों ने विभाग में शुद्ध पीने की पानी की समस्या, कर्मचारियों के रेस्ट रूम की समस्या, टॉयलेट की समस्या आदि को यूनियन के सामने साथ में साझा किया। कर्मचारियों ने एनजेसीएस यूनियनों के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। नॉन एनजेसीएस यूनियन बीएसपी वर्कर्स यूनियन (BWU) की सक्रियता पर संतोष व्यक्त करते हुए पूरा समर्थन देने की बात कही।
कर्मचारियों की बातों को सुनने के बाद यूनियन का प्रतिनिधिमंडल एसएमएस-3 ऑपरेशन के महाप्रबंधक डी विजित से कंक्रीट सड़क निर्माण के बारे में चर्चा की।

ये खबर भी पढ़ें: ब्लास्ट फर्नेस-8 के कर्मचारियों को बीएमएस ने साधा, इंटक पर निशाना लगाया

महाप्रबंधक ऑपरेशन ने कहा कि बिलेट यार्ड से मर्चेंट मिल कैंटीन बिल्डिंग तक आरसीसी रोड की मांग कर्मचारियों की जायज है। यूनियन प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष उज्जवल दत्ता, कार्यकारी महासचिव शिव बहादुर सिंह, अरविंद कुमार पुरी, सहायक महासचिव प्रदीप सिंह, वरिष्ठ सचिव राजेश यादव, सचिव रवि शंकर सिंह, रितेश कुमार लिल्हारे, सौरव, भावुक शर्मा आज शामिल थे।

ये खबर भी पढ़ें: कामकाज छोड़ चुनावी प्रचार में मगन रहने वालों पर होगा एक्शन, ‘काम नहीं तो वेतन नहीं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!