भिलाई स्टील प्लांट के एरिया इंस्पेक्टर को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने वाले दलाल शैलेंद्र सिंह पर एफआइआर

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के आवासों का ताला तोड़कर कब्जा करने वाले दलाल ने एरिया इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दी थी, जिस पर जांच के बाद अब मुकदमा दर्ज किया गया है। सेक्टर-7 सड़क-33 ब्लॉक-2 में स्टेट इंस्पेक्टर लल्लन सिंह द्वारा अवैध कब्जेधारी से मकान खाली करने के लिए नोटिस देने गया था। उसी रात सेक्टर-4 स्थित लल्लन सिंह के आवास में रात को 10 बजे शैलेन्द्र सिंह उर्फ शैलेन्द्र ठाकुर घर के अंदर घुसकर लल्लन सिंह के साथ गाली-गलौच और सपरिवार जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी तहरीर पर भट्‌ठी थाना में एफआइआर दर्ज की गई है।

राम मंदिर की दीवारों में समा रहा भिलाई स्टील प्लांट का भूकंपरोधी सरिया

स्टेट इंस्पेक्टर की तरफ से शिकायत की गई है कि दलाल ने कहा था कि तुम मुझे नहीं जानते हो, मेरे विरुद्ध कोई हाथ नहीं डाल सकता है। जीएम अग्रवाल का मर्डर केस याद है न, मैं वही शैलेन्द्र ठाकुर हूं। भट्टी पुलिस द्वारा FIR-0059 में धारा 294 व 506 के अंतर्गत मंगलवार को अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है।

प्रेम प्रकाश पांडेय ने किया भिलाई टाउनशिप की विद्युत व्यवस्था को सीएसपीडीसीएल को हैंडओवर करने का विरोध, कहा-60 प्रतिशत मिलेगी महंगी बिजली और कटौती भी, नहीं मिल सकेगी 5 करोड़ की सब्सिडी, दें बिजली बिल हॉफ का लाभ

बीएसपी के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट का कहना है कि इससे पूर्व शैलेन्द्र सिंह द्वारा स्टेट इंस्पेक्टर बलराम शुक्ला को जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसमें भिलाई नगर थाना द्वारा FIR -0055 के तहत 506 बी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था। बता दें कि बीएसपी द्वारा कब्जेदारों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। रिसाली सेक्टर में एक साथ तीन दर्जन आवासों को खाली कराया गया है। खुर्सीपार में बड़े कब्जेदारों पर कार्रवाई की गई है। हर दिन आधा दर्जन आवासों को कब्जेदारों से मुक्त कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!