डिप्लोमा इंजीनियर्स के चौथे बैच ने बीएसपी में किए दस साल पूरे, काटा केक, मनाया जश्न

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के 50 डिप्लोमा इंजीनियर्स ने अपनी सेवा के दस साल पूरे कर लिए। इसका जश्न मनाया गया। एक-दूसरे के सुख-दुख में हर वक्त खड़े रहने वाले इन 50 कर्मचारियों ने गुजरी यादों को ताजा किया। साल 2012 में 64 डिप्लोमा इंजीनियर्स बीएसपी से जुड़े थे। वर्तमान में 50 बचे हैं। शेष अन्य कंपनियों में सेवा शुरू कर चुके हैं। दस साल के सफर में बीएसपी के यूआरएम, एसपी-3 के मशीन नंबर-2, कोक ओवन बैटरी-11, सीओसीसीडी, आरसीएल और रेल मिल में किए गए कार्यों और आपसी सहयोग पर खुलकर बातचीत की गई।

ये खबर भी पढ़ें: जहां जूनियर मैनेजर बनकर आए, वहीं विभाग प्रमुख पद से रिटायर हुए जीए राव

अभिषेक सिंह, सोनू मेहता, के सतीश राव के संयोजन में रविवार शाम रिसाली के एक होटल में 50 कर्मचारी जुटे। हालचाल हुआ। समारोह का आयोजन कर पुरानी यादों को ताजा किया गया। दस साल की स्मृति को संजोता हुआ केक काटा गया। कर्मचारियों को स्मृति चिह्न भेंट किया गया। क्वालिटी सर्कल का अवार्ड पाने वाले अमित कुमार भंडारे, के. सतीश, शिवशंकर तिवारी को सम्मानित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: पेंशन नहीं टेंशन का सर्कुलर सेल ने किया जारी, बदलाव कर्मचारियों के खिलाफ, ब्याज पर नहीं कर सकते क्लेम, घाटे में बंद होगा अंशदान

डिप्लोमा इंजीनियर्स के चौथे बैच में 50 लोगों ने संयंत्र में अपनी सेवाओं को प्रारंभ किया था, जिसमे देश के विभिन्न राज्यों से लोग आए हुए थे। कार्यक्रम का संचालन सोनू मेहता और सतीश ने किया, जबकि अमित भंडारी, नितिन कश्यप व रमेश साहू ने अपने गीतों से कार्यक्रम को यादगार बना दिया। संगीत की धुन पर सभी डिप्लोमा इंजीनियर्स जमकर थिरकते रहे। नवीन ध्रुव, प्रीति सहारे राज ने अपनी प्रस्तुतियों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें: टाउनशिप में कब्जे की राजनीति के खिलाफ भड़का बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन, गठित की कमेटी

भिलाई इस्पात संयंत्र के ये डिप्लोमा इंजीनियर्स विभिन्न विभागो में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का पूरी सृजनशीलता एवं सुरक्षा के साथ निर्वहन कर रहे है। कार्यक्रम में शिव शंकर तिवारी, मोहित राम, विक्की बंजारे, सर्वेश साहू, अभिषेक साहनी, हीरा लाल, मुरारी कुमार, विनय कुमार, सीमा कंवर, प्रीति कुमार, कौशल चौधरी, संदीप कुमार, आनंद कुमार मिश्र, के. सतीश, तापस दास, हंस कुमार, रामनिवास केवट, रविशंकर, रवि कुर्रे, रमेश कुमार, एस मरांडी आदि मौजूद रहे।

ये खबर भी पढ़ें: सेल चेयरमैन पद के सभी दावेदार धुरंधर, हादसों में भी सेबकी बराबर की हिस्सेदारी, अब होगा श्रेष्ठ में सर्वश्रेष्ठ का खिताब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!