जहां जूनियर मैनेजर बनकर आए, वहीं विभाग प्रमुख पद से रिटायर हुए जीए राव

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कोक ओवन एवं कोल केमिकल विभाग प्रमुख, मुख्य महाप्रबंधक जीए. राव अपनी 37 साल की सुदीर्घ सेवा के बाद 31 मई को सेवानिवृत्त हो गए। खास बात यह रही कि राव ने अपने करियर की शुरूआत बीएसपी के इसी कोक ओवन विभाग से बतौर जूनियर मैनेजर शुरू की थी और अब इस विभाग के प्रमुख के तौर पर सेवानिवृत्त हुए। वे बीएसपी कर्मियों की सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-आपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 के सदस्य भी थे। उनकी सेवानिवृत्ति पर सोसाइटी में एक संक्षिप्त विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: पेंशन नहीं टेंशन का सर्कुलर सेल ने किया जारी, बदलाव कर्मचारियों के खिलाफ, ब्याज पर नहीं कर सकते क्लेम, घाटे में बंद होगा अंशदान

सोसाइटी के अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने उनका पुष्पहार से स्वागत करते हुए अंतिम भुगतान की राशि का चेक प्रदान किया। अध्यक्ष मिश्र ने इस मौके पर कहा कि सीजीएम राव के अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ हमारे कोक ओवन विभाग को दिया और इनके नेतृत्व में विभाग ने नई ऊंचाईयों को छुआ। सम्मान उपरांत अपने उद्बोधन में जीए राव ने कहा कि बीएसपी में सेवा को वह अपना सौभाग्य मानते हैं।

ये खबर भी पढ़ें: टाउनशिप में कब्जे की राजनीति के खिलाफ भड़का बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन, गठित की कमेटी

उन्होंने को-आपरेटिव सोसाइटी सेक्टर-6 के कामकाज की सराहना करते हुए कहा कि आज भी बीएसपी कर्मियों के बीच इस सोसाइटी की साख बनी हुई है और इसका श्रेय यहां के पदाधिकारियों व कर्मचारियों को जाता है। राव ने कहा कि वह भिलाई इस्पात संयंत्र, अपने विभाग और विभागीय साथियों के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। गुजरी बातों को याद किया। कोक ओवन में किए गए उल्लेखनीय कार्य और कर्मचारियों के साथ तालमेल का जिक्र किया। इस अवसर पर संचालक मंडल सदस्य नीरजा शर्मा, जेके.गहिने व प्रबंधक एम.मुरलीधर सहित अन्य उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: सेल में एमटीटी पदनाम लाने वाले पूर्व चेयरमैन पद्मश्री डाक्टर कृष्णामूर्ति नहीं रहे, भेल-मारुति को दिलाई है पहचान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!