को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 में फिर जमावड़ा, जानें कारण

बृज बिहारी मिश्र ने कहा-बीएसपी और सेक्टर-6 सोसाइटी को सुदृढ़ बनाने में कर्मियों का अहम योगदान।


सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत कर्मियों की सबसे पुरानी सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 में विदाई समारोह हुआ। सितंबर-अक्टूबर में सेवानिवृत्त हुए कर्मियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: एमएसएमई को बढ़ावा देने सीएसवीटीयू में प्रदर्शनी, सेल, कोल इंडिया, रेलवे भी पहुंचा

सोसाइटी के संचालक मंडल ने अपने इन वरिष्ठ सदस्यों के संस्था के प्रति विश्वास की सराहना की। माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा उनकी जमा राशि का भुगतान चेक के माध्यम से किया। वहीं, इन रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद किया तथा सोसाइटी से अपने संबंधों का विशेष रूप से उल्लेख किया।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के 2 अधिकारी पाली और 5 कर्मचारी बने कर्म शिरोमणि

अध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र व सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिटायर हुए कर्मियों का सम्मान किया और उन्हें सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी। स्वागत भाषण में उन्होंने कहा कि अपनी नियमित सेवा के दौरान 3 से 4 दशक तक यह सभी सदस्य सोसाइटी से जुड़े रहे और इनका सोसाइटी से रिश्ता हमेशा बना रहेगा। उन्होंने कहा कि सोसाइटी को आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने इन सदस्यों का योगदान हम कभी भूल नहीं पाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी स्पोर्ट्स डे बोर्डिंग 2022: 11 खेलों में चयनित होने का मौका, 5 से ट्रॉयल

रिटायर सदस्यों में सुरेंद्र कुमार चंद्रवंशी,रोहिताश्व साईं पैकरा,राधेलाल चंद्राकर,टी. शिवाजी, किशोर,पति राम ठाकुर,सावलाराम, भैय्यालाल सोनी,रमाकांत,देवकुमार देवांगन,दिलीप कुमार ध्रुवे,प्रवीण चंद्र शर्मा,त्रिभुवन दास,मोहन, द्वारिका प्रसाद चंदेल, प्रकाश खरे,रामेश्वर प्रसाद साहू,जी. आनंद राव,राधेश्याम सिंह,प्रकाश मेश्राम,छन्नूलाल डहरिया,गजेंद्र सिंह, इंद्र कुमार और पंचम सिंह ने सम्मान के लिए आभार जताया।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL Bonus Formula: एनजेसीएस नेताओं से मांगे सुझाव, दिसंबर में कोर कमेटी की मीटिंग संभव

रिटायर कर्मियों ने अपना सेवाकाल याद करते हुए कहा कि भिलाई स्टील प्लांट के साथ-साथ कोआपरेटिव सोसाइटी सेक्टर-6 ने भी हमारे जीवन स्तर को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया। प्रबंधक एम.मुरलीधर ने संचालन व आभार संचालक वी.के.वासनिक ने व्यक्त किया।

ये खबर भी पढ़ें:  उजाला होते ही सेक्टर-6 कपड़ा मार्केट ध्वस्त, 100 से ज्यादा कब्जेदारों की उखड़ी सल्तनत

इस अवसर पर संस्था की उपाध्यक्षद्वय इंदरजीत कौर अमिताव वर्मा सहित संचालक मंडल के सदस्य हरिराम यादव धनंजय चतुर्वेदी, जे.के.गहिने,के.पी.चंद्राकर, नीरजा शर्मा और पवन साहू ने भी अपने विचार रखे और रिटायर हुए कर्मियों को शुभकामनाएं दी।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL के सभी प्लांट ने बेहतरीन कामकाज को Bokaro Steel Plant में किया साझा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!