BSP EX-OA की जनरल बॉडी मीटिंग 2 नवंबर को, मेडिक्लेम, पेंशन, ग्रेच्युटी और भत्ते पर होगी चर्चा

0
AD DESCRIPTION

बीएसपी पूर्व अधिकारी संघ की 51वीं आम सभा की बैठक सुबह 10.45 बजे प्रगति भवन (ओए भवन) सिविक सेंटर में आयोजित की गई है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएसपी एक्स-ओए की 51वीं जनरल बॉडी मीटिंग 2 नवंबर को होगी। बीएसपी पूर्व अधिकारी संघ की 51वीं आम सभा की बैठक सुबह 10.45 बजे प्रगति भवन (ओए भवन) सिविक सेंटर में आयोजित की गई है। महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। बीएसपी हॉस्पिटल की समस्या, सेल मेडिक्लेम योजना 2022-23, ईपीएस 95 पेंशन वर्तमान स्थिति, ग्रेच्युटी, 11 महीने के भत्ते का बकाया आदि विषयों पर चर्चा होगी।

ये खबर भी पढ़े …सेल-भिलाई स्टील प्लांट में फिर हादसा, उत्पादन ठप, जानिए अब क्या हुआ

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

एक्स ओए के अध्यक्ष सरोज रंजन दास का कहना है कि एमडी इंडिया की भिलाई इकाई के प्रभारी अधिकारी हुसैन से सेल मेडिक्लेम योजना 2022-23 के महत्वपूर्ण पहलुओं पर बोलने और हमारे सदस्यों की शंकाओं को दूर करने के लिए बैठक में भाग लेने का अनुरोध किया गया है।

ये खबर भी पढ़े … भिलाई के लक्ष्मण तालाब में बनेगा भगवान सूर्य देव का मंदिर, व्रतधारियों से विधायक देवेंद्र ने की मुलाकात, लिया आशीर्वाद

ये खबर भी पढ़े …राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव व राज्योत्सव का शेड्यूल तय, 1500 कलाकार दिखाएंगे आदिम संस्कृति, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन होंगे गवाह

स्पर्श अस्पताल, भिलाई और एपेक्स आई हॉस्पिटल और रेटिना सेंटर, दुर्ग के प्रतिनिधि अपने-अपने अस्पतालों में उपलब्ध सुविधाओं पर जानकारी देंगे। बैठक में ओए अध्यक्ष एवं सेफी के अध्यक्ष नरेंद्र बनछोर, महासचिव परविंदर सिंह और कोषाध्यक्ष अंकुर मिश्रा शामिल होंगे। महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपना पक्ष भी रखेंगे। SAIL-बीएसपी के सभी सेवानिवृत्त अधिकारियों का जमावड़ा होगा।

ये खबर भी पढ़े …मूलनिवासी कला, साहित्य और फिल्म फेस्टिवल भिलाई में, नेहरू सांस्कृतिक सदन सेक्टर-1 में होगा जमावड़ा

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here