जनरल शिफ्ट का समय बदलने का संकेत, सेल कर्मचारियों के पदनाम का आया नया फॉर्मूला

सूचनाजी न्यूज, बर्नपुर। इंटक बर्नपुर कार्यालय में कार्यकारणी सदस्यों की बैठक हुई। यूनियन के महासचिव हरजीत सिंह ने मीटिंग एजेंडा पेश किया। सेल आईएसपी के कर्मियों के जनरल शिफ्ट टाइमिंग में बदलाव, नॉन एक्जीक्यूटिव प्रमोशन पॉलिसी (NEPP) के तहत उच्च शैक्षणिक योग्यता वाले कर्मियों के लाभ समेत आईएसपी कर्मियों के पदनाम बदलाव को लेकर यूनियन पदाधिकारीयों संग चर्चा की।

Exclusive News: सेल चेयरमैन सोमा मंडल और डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्बान दासगुप्ता को नहीं मिला पीआरपी, बोकारो के अमरेंदु प्रकाश व दुर्गापुर के बीपी सिंह को मिली कम राशि

जनरल शिफ्ट टाइम अभी सुबह 8 से शाम 5 बजे तक है, उसे बदल कर 9 से 5.30 या फिर 8.30 से 5 बजे किया जा सकता है। पदनाम को लेकर चर्चा करते हुए ये निर्णय लिया गया कि सेल कॉरपोरेट के पदनाम कमेटी के निर्णय से पहले प्लांट स्तर पर कर्मियों को एक सम्मानजनक पदनाम दिलाया जाए, जिसमें S-1 से S-2 ग्रेड के लिए टेक्नीशियन ऑपरेटिव, S-3 से S-5 ग्रेड के लिए जूनियर इंजीनियर, S-6 से S-8 के लिए असिस्टेंट इंजीनियर एवं S-9 से S-11 ग्रेड के कर्मियों को सीनियर इंजीनियर पदनाम शामिल है। NEPP के तहत उच्च शैक्षणिक योग्यता वाले कर्मियों को प्रमोशन में लाभ दिलाना है।

बीएसपी की 18 करोड़ की जमीन पर चल रहा था अवैध लोहा कारखाना, 18 साल बाद अब सील

हरजीत सिंह ने सदस्यों को बताया कि यूनियन संग आईएसपी मैनजमेंट की इस मुद्दे को लेकर जल्द एक निर्णायक बैठक प्रस्तावित है। कार्यकारिणी बैठक में अध्यक्ष बिजॉय सिंह, मोहम्मद अनवर, प्रेम नारायण सिंह, महेश अग्रवाल, ओम प्रकाश सिंह, अजय दुबे, केशव राम यादव, रवींद्र सिंह, गुरदीप सिंह,बिपलब माझी, आतिश सिन्हा, तमाल दत्ता आदि इंटक पदाधिकारी उपस्थित थे।

20 साल तक पानी में डूबा रहा चूना खदान, लक्ष्मण सेतु बनाकर निकाला पानी, अब 20 लाख टन से ज्यादा निकलेगा चूना, सेल को करोड़ों की बचत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!