Gold Price Update: सोने का दाम अभी है कम, कमाई के लिए निवेशक भर रहे दम, धनतेरस-दीपावली पर चढ़ेगा भाव

0
gold price
Gold की कीमत में लगातार गिरावट के बाद फिर से ऊपर की तरफ चढ़ रहा भाव, त्योहार से पहले खरीदारी हो सकती है फायदे का सौदा।
AD DESCRIPTION

गोल्ड के भाव में आई गिरावट का फायदा उठा रहे निवेशक। कारोबारी नजरिए से हो सकता है बेहतर मुनाफा।

सूचनाजी न्यूज़, भिलाई। सोने (Gold) के भाव में आ रही लगातार गिरावट से निवेशकों के चेहरे खिले हुए हैं। कारोबार के नजरिए से इसे बेहतर अवसर माना जा रहा है। वहीं, त्योहार को देखते हुए आम लोगों के लिए भी इस वक्त सोना खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इसलिए आप समझदारी दिखाते हुए इस दिशा में सोच-विचार कर सकते हैं। गोल्ड रेट का ट्रेंड यही बता रहा है कि भाव लगातार बढ़ता ही जा रही है। इसलिए त्योहार के लिए सोने के जेवरात महंगे खरीदने से बचना है तो अभी खरीददारी कर सकते हैं। साथ ही निवेश भी कर सकते हैं। शेयर मार्केट से अच्छा रिटर्न भी प्राप्त हो सकता है।

ये खबर भी पढ़े …BWU ने NJCS पर फिर किया जुबानी हमला, नेताओं को कहा-TA-DA लोभी, करें एनजेसीएस मीटिंग लाइव टेलीकास्ट

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

सोने के भाव में गिरावट के चलते लोगों को फायदा हो रहा है, पर ये फायदा उन्हीं लोगों को हो रहा है, जो सही समय पर गोल्ड खरीद रहे हैं। काफी वक़्त बाद गोल्ड ने फिर से जान पकड़ ली है और इसके बढ़ने की संभावना है। जैसे-जैसे त्योहार करीब आ रहे हैं। वैसे ही गोल्ड ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। गोल्ड में आ रही तेज़ी को दखते हुए लग रहा है कि धनतेरस व दीपावली धनतेरस तक गोल्ड के भाव में और ज़्यादा तेज़ी आ सकती है। त्योहार में गोल्ड महंगा हो सकता है।

ये खबर भी पढ़े …फोन पर ही राउरकेला स्टील प्लांट ज्वाइंट फोरम के नेताओं की बात, नहीं होगा बायकॉट, SAIL चेयरमैन सोमा मंडल से कल करेंगे मुलाकात

गोल्ड में वैसे तो तेज़ी बनी ही रहती है, पर कुछ वक़्त से गोल्ड में आ रही है गिरावट शेयर मार्केट (Share Market) के नज़रिए से देखा जाए तो लोगों को बहुत मुनाफा हुआ, क्योंकि अभी जो गिरावट गोल्ड में है, वह पहले नहीं थी। इसलिए लोगों ने खूब मुनाफा भी कमाया और गोल्ड भी लेकर रखा है। अब त्योहार के चलते गोल्ड मे फिर से तेज़ी आ रही है। Share Market भी मज़बूत है। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि गोल्ड के भाव में फिर से तेज़ी आएगी। गोल्ड खरीदने का ख्याल है तो अभी बेहतर अवसर है। अन्यथा बाद में महंगा ही खरीदना पड़ सकता है।

ये खबर भी पढ़े …सेल चेयरमैन का राउरकेला स्टील प्लांट में बायकॉट करें या नहीं, कुछ देर में ज्वाइंट फोरम का फैसला

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here