दिल्ली से चली ICAI की MSME बस यात्रा पहुंची भिलाई, संस्थाओं को समझाएगी सरकारी योजनाओं का फॉर्मूला

एमएसएमई पर एक सेमीनार का भी आयोजन किया गया, जिसमें सीडबी, एसबीआई, एनएसआईसी के पदाधिकारी सहित कई इंडस्ट्री एसोसिएशन के सदस्य मौजूद थे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। आजादी के 75वें अमृत महोत्सव मुहिम में द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा 75 दिन, 75 शहरों में एमएसएमई जारूकता अभियान की शुरूआत की गई है। इसमें आईसीएआई द्वारा जागरूकता बस यात्रा की शुरूआत की गई थी। यह बस शुक्रवार को भिलाई सीए ब्रांच पहुंची, जहां से यह बस भिलाई के अलग-अलग क्षेत्रों में एमएसएमई पंजीकृत संस्थाओं को सरकार की योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराएगी। भिलाई ब्रांच से बस की शुरूआत दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल द्वारा फ्लैग ऑफ कर किया गया।

ये खबर भी पढ़े …वाह…! NMDC के ठेका मजदूरों को 84 हजार बोनस, इधर-सेल कर्मियों के खाते में आया 31 हजार

ये खबर भी पढ़े …भिलाई स्टील प्लांट के मर्चेंट मिल फर्नेस में लगी आग, अफरा-तफरी

ये खबर भी पढ़े …आधे-अधूरे MOU के एक साल पूरे, सेल में एरियर और रात्रि भत्ता अब भी दूर, BWU बोला-काला धब्बा और नासूर

सीए भिलाई ब्रांच के चेयरमेन सीए प्रदीप पाल ने बताया कि आईसीएआई के द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के तहत आज ब्रांच में एमएसएमई पर एक सेमीनार का भी आयोजन किया गया, जिसमें सीडबी, एसबीआई, एनएसआईसी के पदाधिकारी सहित कई इंडस्ट्री एसोसिएशन के सदस्य मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़े …सबसे जवाब मांगने वाला BWU पहले ये बताए, खुद क्या किया कर्मियों के लिए: CITU

उन्होंने बताया कि सेमीनार के दौरान वक्ताओं द्वारा एमएसएमई के संबंधित विभिन्न योजनाओं और तथ्यों की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्रांच के पूर्व चेयरमैन सीए राकेश ढोडी, ब्रांच सचिव सीए सूरज सोनी, कोषाध्यक्ष सीए अंकेश सिन्हा, सिकासा चेयरमेन सीए राहुल बत्रा उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़े …सेक्टर-9 हॉस्पिटल के अटेंडेंट को नहीं मिला बोनस, काम से भी निकाला, धनतेरस की शाम सड़क पर झाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!