इस्को-दुर्गापुर स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज के बेटे से पुलिस पूछती रही घर से क्यों भागे, एक ही जवाब-सिर्फ बाप से करूंगा बात

प्राइवेट कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर कुणाल कुमार का परिवार के साथ भी विवाद हुआ। चार दिन पूर्व वह घर छोड़कर भाग गया।

सूचनाजी न्यूज, धनबाद/ भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल की इकाई दुर्गापुर स्टील प्लांट एवं इस्को बर्नपुर के डायरेक्टर इंचार्ज बीपी सिंह का बेटा मानसिक तनाव से जूझ रहा है। प्राइवेट कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर कुणाल कुमार का परिवार के साथ भी विवाद हुआ। चार दिन पूर्व वह घर छोड़कर भाग गया। दुर्गापुर से भागे डायरेक्टर इंचार्ज के बेटे को तीन राज्यों की पुलिस तलाश करती रही। लोकेशन झारखंड में मिला।

पुलिस ने मोड़ थाना स्थित एक होटल के कमरे से उसे बरामद किया। पूछताछ के लिए पुलिस सवाल दागती रही, लेकिन कुणाल का एक ही जवाब आ रहा था। मैं किसी से बात नहीं करूंगा। जो भी बात करनी होगी, मैं अपने बाप से करूंगा। मानसिक स्थिति और पसीने से तर-बतर कुणाल को देख पुलिस ने समझदारी दिखाई। दबाव नहीं बनाया। पहले खाना खिलाया और फिर आराम करने का समय दिया। इसके बाद दुर्गापुर पुलिस को सौंप दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें: सेल का कर्मचारी गांव से घर लौटा तो पत्नी के साथ कमरे में मिला कोई और, मारपीट में कर्मी जख्मी, किसी तरह बची जान, अस्पताल में भर्ती

धनबाद के बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर डाक्टर पीके सिंह ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि कुणाल को सुरक्षित बरामद करने में कामयाबी हासिल हुई है। चार दिन पूर्व वह धनबाद में आकर ठहरा था। घर से बाइक और पैसा लेकर निकला था। धनबाद के एक अच्छे होटल में ठहरा। जैसे-जैसे पैसा खत्म होता गया, वह एक मामूली होटल में आकर ठहर गया। फोन बंद होने की वजह से उसका लोकेशन नहीं मिल पा रहा था।

ये खबर भी पढ़ें: सेल कर्मचारियों को डी-मोटिवेट करता नॉन फाइनेंसियल मोटिवेशन स्कीम, पीआरपी की रकम दबा दिए, कर्मचारियों के गिफ्ट में बंटवारा

बंगाल पुलिस से मिली सूचना के आधार पर तलाश शुरू किया गया तो लोकेशन पर कुणाल मिला। उसकी बाइक करीब 400 मीटर दूर से बरामद की गई। मानसिक स्थिति को देखते हुए यही लग रहा था कि वह कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। घर से भागने का कारण जानने की कोशिश की गई, लेकिन उसका एक ही जवाब आ रहा था। वह बार-बार यही बोल रहा था कि सिर्फ अपने बाप से ही बात करूंगा।

ये खबर भी पढ़ें: नक्सल प्रभावित गांव की एवन्ती ने छत्तीसगढ़ सरकार के गारमेंट फैक्टरी में दिव्यांगता को दी मात

बता दें कि इस्को बर्नपुर एवं दुर्गापुर स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज बीपी सिंह बोकारो स्टील प्लांट में जीएम मैकेनिकल और भिलाई स्टील प्लांट में ईडी वर्क्स रह चुके हैं। बीएसपी से उनका ट्रांसफर दो साल पूर्व दुर्गापुर स्टील प्लांट किया गया था। साल के शुरुआत में उनका चयन इस्को बर्नपुर और दुर्गापुर स्टील प्लांट के डायरेक्टर इंचार्ज के रूप में किया गया था। पिछले दिनों ही वह कार्यभार संभाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!