IISCO Burnpur Football Tournament: डब्ल्यूआरएम ने टाई ब्रेकर से बीओएफ की जीत पर ब्रेक लगाकर जीता फाइनल

सेल एंथम के बाद मुख्य अतिथि इस्को इस्पात सयंत्र के निर्देशक प्रभारी बृजेंद्र प्रताप सिंह ने किक ऑफ किया।

सूचनाजी न्यूज, बर्नपुर। सेल-इस्को इस्पात संयंत्र के 5-ए साइड इंटर डिपार्टमेंटल फुटबॉल टूर्नामेंट 2022 का फाइनल गुरुवार शाम बर्नपुर स्टेडियम में खेला गया। बीओएफ (ऑपरेशंस) और डब्ल्यूआरएम विभाग के बीच मुकाबला हुआ। सेल एंथम के बाद मुख्य अतिथि इस्को इस्पात सयंत्र के निर्देशक प्रभारी बृजेंद्र प्रताप सिंह ने किक ऑफ किया। मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने 1-1 का स्कोर बनाकर मैच की टेंशन बढ़ा दी।

दूसरे हाफ में, बीओएफ (ऑपरेशंस) ने डब्लूआरएम द्वारा बनाए गए गोल को कुछ ही मिनटों में बराबर कर दिया। चूंकि दोनों टीमों ने निर्धारित समय के अंत में 2-2 का स्कोर बनाया। इसलिए मैच में टाई ब्रेकर खेलने का निर्णय लिया गया। टाई ब्रेकर में मैच का परिणाम WRM 3- 3 BOF (ऑपरेशंस) है। फिर सडन डेथ पर मैच हुआ, जहां डब्ल्यूआरएम ने 5-ए साइड इंटर-डिपार्टमेंटल फुटबॉल टूर्नामेंट 2022 जीत लिया। मैच का परिणाम WRM 4 (4) – 3 (4) BOF (ऑपरेशंस)।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई की बेटियों ने पॉवर लिफ़्टिंग में जीते स्वर्ण और रजत पदक, दुर्ग स्टेशन से घर तक होता रहा स्वागत

पुरस्कार समारोह में विजेता डब्ल्यूआरएम डिवीजन टीम को एक सुंदर ट्रॉफी और 5,000 रुपए नकद और रनर्स-आप बीओएफ (ऑपरेशंस) को ट्रॉफी के साथ 3,000 रुपए नकद दिए गए। टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर, शीर्ष स्कोरर और ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ को एक विशेष मानद ट्रॉफी दी गई। ‘फेयर प्ले’ पुरस्कार का विजेता बना कार्मिक विभाग। ‘मैन ऑफ द मैच’ ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को प्रदान किया गया। साथ ही टूर्नामेंट में भाग लेने वाली प्रत्येक टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक स्मारक ट्रॉफी दिया गया।

ये खबर भी पढ़ें:SAIL चेयरमैन से लेकर बोकारो के डायरेक्टर इंचार्ज तक आए कर्मचारियों के राडार पर, सड़क पर मुर्दाबाद के लगे नारे…

टूर्नामेंट का आयोजन बर्नपुर यूनाइटेड क्लब द्वारा इस्को इस्पात सयंत्र के खेल एवं मनोरंजन विभाग के तत्वावधान में किया गया था। संयंत्र के निर्देशक प्रभारी सहित अन्य अधिकारियों ने टूर्नामेंट के कुशल संचालन के लिए बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के अधिकारियों को बधाई दी। अंत में राष्ट्र गान के साथ टूर्नामेंट का समापन हुआ। सोमवार को दो सेमीफाइनल मैच हुए। पहले मैच में बीओएफ (ऑपरेशंस) ने पीएंडबीएस-2 विभाग को 3-0 से हराया और दूसरे मैच में डब्ल्यूआरएम ने सीसीपी विभाग को 1-0 से हराकर फाइनल में पहुंचा।

ये खबर भी पढ़ें: Breaking News: ग्रेच्युटी सिलिंग पर सेल की बढ़ी मुसीबत, सीटू की याचिका पर कोलकाता हाईकोर्ट में 28 को पहली सुनवाई

निर्देशक प्रभारी, बर्नपुर व दुर्गापुर इस्पात सयंत्र बृजेंद्र प्रताप सिंह, इस्को इस्पात सयंत्र के कार्यपालक निदेशक (संकार्य) एके सिंह, कार्यपालक निर्देशक (ऑपरेशंस) और बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के अध्यक्ष शिवाशीष बासु, कार्यपालक निर्देशक (एमएम) राजीव कुमार, कार्यपालक निर्देशक (चिकित्सा) संजय चौधरी की उपस्थिति में इस्को इस्पात सयंत्र के अन्य अधिकारियों और पांचों ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों और रेफरी को बधाई दी।

ये खबर भी पढ़ें:सेल में गलत हुआ वेज एग्रीमेंट, फिर से चर्चा कर प्रबंधन सुधारे खामियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!