International Senior Citizen Day 2022: भिलाई स्टील प्लांट के नाम अपनी जिंदगी समर्पित करने वाले बुजुर्गों संग प्रबंधन ने मनाया वरिष्ठजन दिवस

0
Varishthajan Diwas bhilai steel plant
कार्यक्रम में आजादी के अमृत महोत्सव को ध्यान में रखते हुए देशभक्ति गीत के साथ ही लोकनृत्य एवं नाटिका का प्रस्तुतीकरण किया गया।
AD DESCRIPTION

बीएसपी द्वारा सियान सदन में अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठजन दिवस का आयोजन। वरिष्ठजनों का चिकित्सीय परीक्षण किया गया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। अंतर्राष्ट्रीय वरिष्ठजन दिवस भिलाई इस्पात सयंत्र के लिए खास रहा। सीएसआर विभाग ने भिलाई इस्पात सियान सदन के रहवासियों के साथ महात्मा गांधी कला मंदिर में इस दिवस का आयोजन किया। प्रातः सीएसआर विभाग द्वारा सियान सदन पहुंचकर वरिष्ठजन को गुलाब देकर स्वागत किया और साथ ही उनके संग विशेष रूप से स्वल्पाहार ग्रहण किया।

ये खबर भी पढ़ें…रेफरी की सीटी लेकर महिला कबड्डी खिलाड़ियों के बीच पहुंचे भूपेश बघेल, लंगड़ी, भौंरा, कंचा और पिट्ठुल पर आजमाया हाथ

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

इसके पश्चात प्रातः 10.30 बजे वरिष्ठजनों का चिकित्सीय परीक्षण किया गया तथा रक्त जांच की गई। इस कार्य में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग द्वारा सहयोग किया गया। संध्या सात बजे से महात्मा गांधी कला मंदिर सभागार में वरिष्ठजनों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यगीत अरपा पैरी के धार द्वारा किया गया। कार्यक्रम में आजादी के अमृत महोत्सव को ध्यान में रखते हुए देशभक्ति गीत के साथ ही लोकनृत्य एवं नाटिका का प्रस्तुतीकरण किया गया।

ये खबर भी पढ़ें…भिलाई स्टील प्लांट के कास्टर-6 ने उत्पादन के रचे नए कीर्तिमान

इस अवसर पर सियान सदन रहवासियों के लिए एक प्रश्नोत्तरी भी आयोजित की गई एवं विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। साथ ही सभी वरिष्ठजनों को उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एमएम गद्रे उपस्थित रहे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर प्रमोद बिनायके व मुख्य महाप्रबंधक (वित्त एवं लेखा) डीएन करन उपस्थित रहे।

ये खबर भी पढ़ें…कम वक्त में ज्यादा पैसा कमाने का शेयर मार्केट बेस्ट ऑप्शन, पैसों के समंदर में तैरना है तो सीखें ये फॉर्मूला, भविष्यवाणी कर सकती है बर्बाद…

कार्यक्रम के प्रारंभ में अपने स्वागत भाषण में मुख्य महाप्रबंधक (नगर सेवाएं एवं सीएसआर) एसवी नंदनवार ने सभी अतिथियों एवं उपस्थित वरिष्ठजनों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एमएम गद्रे ने अपने उद्बोधन में इस बात पर प्रकाश डाला कि भिलाई इस्पात संयंत्र अपने औद्योगिक जिम्मेदारियों के साथ ही अपनी सामजिक जिम्मेदारियों को निभाने में हमेशा अग्रसर रहा है एवं सेवा के पश्चात भी अपने कार्मिकों की सहायता के लिए अटूट स्तंभ बनकर खड़ा होता रहा है ताकि उन्हें जीवन के इस आखिरी सोपान में अकेलापन महसूस ना हो।

ये खबर भी पढ़ें…भिलाई स्टील प्लांट में फिर हादसा, 20 फीट ऊंचाई से गिरा क्रेन ऑपरेटर, दोनों हाथ टूटे

कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन महाप्रबंधक (सीएसआर) शिवराजन द्वारा किया गया। तत्पश्चात रात्रीभोजन के बाद रहवासियों को सियान सदन के लिए विदा किया गया। कार्यक्रम का संचालन रजनी रजक ने किया एवं इस अवसर पर वरिष्ठ प्रबंधक (सीएसआर) सुशील कामडे, कनिष्ठ प्रबंधक (सीएसआर) विवेक मिश्रा, कपिल देव, आशुतोष सोनी, बुधेलाल, सीता सिन्हा सहित अन्य कार्मिकगण उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें… हद हुई! पुलिस वेलफेयर एसोसिएशन के भवन में खड़ी कार से बैटरी चोरी

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here