ITF World Tennis 2022: क्वालीफाइंग मैच में भारत का दबदबा, रूस ने जीते एक मैच

0
ITF World Tennis Tour M-15
इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन के तत्वाधान में वर्ल्ड टेनिस टूर एम-15 भिलाई का औपचारिक उद्घाटन सोमवार को हो गया है।
AD DESCRIPTION

-आईटीएफ वर्ल्ड टेनिस टूर एम-15 भिलाई 2022 के मैच टेनिस कॉम्प्लेक्स सिविक सेंटर में देखें।
-मंगलवार को मेन ड्रॉ के मैचेस 9.30 बजे से चालू होंगे। देशी-विदेशी खिलाड़ियों में भिड़ंत।
-मुख्य अतिथि भिलाई इस्पात संयंत्र के ईडी पीएंडए एमएम गद्रे रहे।
-प्रतियोगिता में देश-विदेश के कुल 72 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
-यूएसए, सर्बिया, यूक्रेन, चेक रिपब्लिक, जापान, रूस और भारत के शीर्ष क्रम के खिलाड़ी शामिल हैं।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इंटरनेशनल टेनिस मैच का लुत्फ आपको उठाना है तो भिलाई के टेनिस कॉम्प्लेक्स जरूर आइए। भिलाई निवास के बगल में हर दिन आपको रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन (ITF World Tennis Tour M-15 Bhilai 2022) के तत्वाधान में वर्ल्ड टेनिस टूर एम-15 भिलाई का औपचारिक उद्घाटन सोमवार को हो गया है।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL ग्रेच्युटी सुनवाई में नया मोड़, ‘न्यायालय में विचाराधीन’ कह कर बच नहीं पाया BSP

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

मुख्य अतिथि भिलाई इस्पात संयंत्र के ईडी पीएंडए एमएम गद्रे रहे। उन्होंने देश-विदेश से आए हुए सभी खिलाड़ियों का स्वागत करते हुऐ खिलाड़ियों को खेल भावना के साथ अपने खेल का उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए कहा। इस प्रतियोगिता में देश-विदेश के कुल 72 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं, जिनमे यूएसए, सर्बिया, यूक्रेन, चेक रिपब्लिक, जापान, रूस और भारत के शीर्ष क्रम के खिलाड़ी शामिल हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  बीएसपी कर्मचारियों-अधिकारियों को लोन लेने पर मिलेगी 5% अधिक रकम

इस प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में निशा सोनी-सीजीएमपी (पर्सनल), सूरज सोनी जीएम (पीएंडए), एच शेखर जीएम (पीएंडए) और जैकब कुरियन जीएम पीआर, सुब्रत प्रहराज, सहीराम जाखड़ (डीजीएम एससीएंडसीए) एवं बीएसपी टेनिस क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर सौरव मुखर्जी, दुर्ग टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष एस स्वामीनाथन उपस्थित रहे। इस प्रतियोगिता का संचालन आईटीएफ ऑब्जर्वर अभिषेक मुखर्जी कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें: BSP की मैनेजर श्रुति मेनन को इस्पात मंत्री के हाथों मिला नेशनल अवॉर्ड

टूर्नामेंट को-ऑर्डिनेटर रूपेंद्र सिंह चौहान और राजेश पाटिल, टूर्नामेंट अकाउंटेंट बीएल मौर्या,नेशनल चेयर अंपायर एंटोन डी सूजा, हिमांशु मालिक, सर्वानन पौलराज, व्रिटुराज बसंत, लवलीन रैजादा, भूषण जोशी, चिराग देशमुख, एस. लोकेश, एस. सुमन, ए. अखिल, चीफ फोटोग्राफर एस डी बर्मन भी ओपनिंग में शामिल थे।

ये खबर भी पढ़ें: मजिस्ट्रेट और पुलिस के साथ बीएसपी ने कब्जेदारों को खदेड़ा, मकान सील

प्रतियोगिता के दूसरे राउंड के क्वालीफाइंग मैच खेले गए, जिसमें रंजीत विराली ने मधवीं कामथ को 6-3 ,7-6 (2) से हराया। धीरज श्रीनिवासन इंडिया ने लक्ष्य गुप्ता को 6-2,2-1 से, अजय मलिक ने तीर्थ शशांक को 6-3,5-7,(10-6) से, अनुराग अग्रवाल ने मानव जैन को 6-4 7-6 (11) से, एस चौरसिया ने ध्रुव पारा इंडिया को 2-6,6-4,(10-3) से, राघव जय सिंघानि ने चंद्रील सूद को 6-2, 6-2 से हराया।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई में सड़क हादसा, एसएसबी जवान सहित 4 जख्मी, गाड़ियों के उड़े परखच्चे

इसी तरह शिवांग भटनागर ने शिवम खन्ना को 6-1,6-3 से, इवान देनीसोव रुस ने शहबाज खान इंडिया को 6-3,6-4 से हराया। सूरज और प्रबुद्ध ने पार्थ अग्रवाल इंडिया को 6-2,6-2 से हराया। सुशांत दबास ने लक्षित सूद को 7-5,7-6 से हराया और मनीष गणेश ने चिन्मय देव चौहान को 6-2, 6-4 से हराया। मंगलवार को मेन ड्रॉ के मैचेस 9.30 बजे से चालू होंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी ए-ब्लॉक की कमान अब आनंद के हाथ

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here