JSPL News: जिंदल स्टील एंड पॉवर रायगढ़ की 9 टीमों ने क्वालिटी सर्कल में जीते गोल्ड, अब इंडोनेशिया में कमाल करने की बारी

0
jindal steel and power raigarh quality circle gold
भिलाई में आयोजित चैप्टर कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स-2022 में जेएसपीएल की क्वालिटी सर्किल टीमों ने जीता गोल्ड अवार्ड।
AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, रायगढ़। भिलाई में आयोजित चैप्टर कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स-2022 में जिंदल स्टील एंड पॉवर रायगढ़ की टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया है। आयोजन में जेएसपी की 9 टीमों ने हिस्सा लिया था और सभी 9 टीमें गोल्ड अवार्ड हासिल करने में कामयाब रहीं। अवार्ड जीतकर वापस आने पर प्लांट हेड आरके अजमेरिया ने सभी टीमों को सम्मानित किया।

जेएसपी-रायगढ़ की क्वालिटी कॉन्सेप्ट (क्वालिटी सर्कल और लीन क्वालिटी सर्कल) टीमों ने 13वें चैप्टर कन्वेंशन ऑन क्वालिटी कॉन्सेप्ट्स 2022 में शानदार प्रदर्शन किया है। इस सम्मेलन का आयोजन क्यूसीएफआई, भिलाई चैप्टर द्वारा 24 और 25 सितंबर को श्री शंकराचार्य तकनीकी परिसर, भिलाई में किया गया था।

सम्मेलन का विषय “एकीकृत गुणवत्ता अवधारणा- वैश्विक नेतृत्व का प्रवेश द्वार” था। सम्मेलन में जेएसपी-रायगढ़ से कुल 9 टीमों (7 क्वालिटी सर्कल टीम+2 लीन क्वालिटी सर्कल टीम) ने भाग लिया। सभी 9 क्वालिटी कॉन्सेप्ट टीमों ने सीसीक्यूसी-2022 में “गोल्ड” अवार्ड (सम्मेलन का सर्वोच्च पुरस्कार) प्राप्त किया है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

अब सभी 9 टीमें एनसीक्यूसी 2022 में भाग लेने के लिए पात्र हैं। इन टीमों के संरक्षक मोरेश्वर बोरकर, प्रमुख, तकनीकी सेवा विभाग और डॉ मनीष राज, तकनीकी सेवाएं टीक्यूएम विभाग हैं। इसके अलावा, सेंट्रल सर्विसेज, टीएसडी, डीआरआई- I की टीमों ने भी पुरस्कार जीते।

पहले भी, जेएसपी-रायगढ़ की कई क्वालिटी सर्किल टीमों ने इसी तरह का उत्कृष्ट प्रदर्शन दिखाते हुए कुआलालंपुर, कोलंबो और हैदराबाद में आईसीक्यूसीसी पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लिया है। इस साल जेएसपी-रायगढ़ की 3 क्यूसी टीमें इंडोनेशिया के जकार्ता में आईसीक्यूसीसी-2022 में भाग लेने जा रही हैं।

प्लांट हेड आरके अजमेरिया ने सभी 9 टीमों के सदस्यों को जिंदल सेंटर में सम्मानित करते हुए इस उपलब्धि पर हर्ष जताया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों के प्रदर्शन की सराहना करते हुए भविष्य में भी इसे जारी रखने के लिए प्रेरित किया।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here