बीएसपी, राउरकेला, बोकारो, डीएसपी, इस्को संग हर यूनिट का जानिए किसे मिला प्रमोशन, किसका हुआ ट्रांसफर, पढ़ें पूरी खबर

भिलाई स्टील प्लांट के 415 अधिकारियों को मिला प्रमोशन का तोहफा, डीजीएम से जीएम बने कइयों का ट्रांसफर

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के अधिकारियों की प्रमोशन लिस्ट जारी कर दी गई है। भिलाई स्टील प्लांट प्रबंधन ने बंपर प्रमोशन का तोहफा अधिकारी वर्ग को दिया है। ई-1 से ई-7 तक की प्रमोशन लिस्ट गुरुवार सुबह घोषित की गई है। 415 अधिकारियों को प्रमोट किया गया है। वहीं, डीजीएम से जीएम बने कई अधिकारियों का दूसरी इकाइयों में तबादला कर दिया गया है। वहीं, सेल की इकाई राउरकेला, बोकारो, दुर्गापुर, बोकारो सहित अन्य इकाइयों के अधिकारियों और चिकित्सकों के प्रमोशन लिस्ट को भी आप यहां पढ़ सकते हैं।

जानिए सेल इकाइयों में कौन बना डीजीएम से जीएम और कहां हुआ ट्रांसफर

मेडिकल से ये इन्हें मिला प्रमोशन

सेल की इन इकाइयों के बारे में भी जानिए

सेफी चेयरमैन नरेंद्र कुमार बंछोर का कहना है कि वाकई बंपर प्रमोशन मिला है। इतना प्रमोशन कभी नहीं मिला था। सेल चेयरमैन और डायरेक्टर इंचार्ज तक तक ने सहयोग दिया है। ई-3 से ई-4 में करीब 20 प्रतिशत छूट गए हैं। बाकी जगह 95 प्रतिशत से अधिक प्रमोशन मिला है। कोरोना काल में संघर्ष किया है। अधिकारियों को इसका लाभ भी मिला है। कंपनी को बंपर मुनाफा कराया है। 12015 करोड़ का प्रॉफिट सेल में पहली बार में हुआ है। ओए के कॅरियर में इतना अच्छा कवरेज कभी नहीं देखा गया था। हम तो चाहते हैं कि और भी हो। ओवर ऑल कवरेज बहुत अच्छा है।

पहली बार कंपनी ने एक लाख करोड़ का टर्नओवर किया है। प्रोडक्शन और प्रोडक्टिविटी में बहुत संभावना है। प्राफिट के मामले में सर्वोत्तम का परिणाम आना बाकी है। अधिकारियों की जिम्मेदारी बढ़ गई है कि कंपनी के प्रति और समर्पित भाव से कार्य करें। प्रबंधन ने जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने का प्रयास करें। वहीं, जो लोग छुट गए हैं, वे मायूस न हों। जल्द ही उन्हें भी कंपनी की तरफ से लाभ मिलेगा।

बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी भी प्रमोट

प्रमोशन पाने वालों में बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव परविंदर का भी नाम शामिल है। ई-3 से ई-4 ग्रेड में इन्हें प्रमोट किया गया है। वहीं, ओए के रेमी थॉमस, जोनल रिप्रेजेंटेटिव निखिल पेठे, नगर सेवाएं विभाग से कृष्णानंद राय, कोक ओवन की पीओ अंजनी पटेल, पर्सनल से उषा साजी, टीएंडडी से अवनीत शुक्ला, लॉ से कृपा शंकर का भी नाम शामिल है। भिलाई इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों में पदस्थ 415 अधिकारी पदोन्नत किये गये है। संयंत्र के इस्पात भवन के निदेशक प्रभारी सभागार में निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने एक समारोह में उप महाप्रबंधक से महाप्रबंधक पद पर पदोन्नत 46 अधिकारियों को पदोन्नति आदेश प्रदान किए।

इस अवसर पर संयंत्र के कार्यपालक निदेशक प्रभारी (कार्मिक एवं प्रशासन) केके सिंह, कार्यपालक निदेशक (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) डाॅ. एस के ईस्सर, कार्यपालक निदेशक (सामग्री प्रबंधन) एके भट्टा, कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) अंजनी कुमार, कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा) डाॅ. अशोक कुमार पंडा, कार्यपालक निदेशक (खदान) तपन सूत्रधार, कार्यपालक निदेशक (परियोजनाएं) एस मुकोपाध्याय और आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सेफी चेयरमैन एनके बंछोर उपस्थित थे।

बीएसपी में प्रमोट होने वाले

इसके पूर्व सभी कार्यपालक निदेशकों ने अपने-अपने क्षेत्र के पदोन्नत अधिकारियों को पदोन्नति आदेश वितरित किये। आज पदोन्नति आदेश में संयंत्र के कनिष्ठ प्रबंधक से सहायक प्रबंधक (ई-1 से ई-2) कुल 17, सहायक प्रबंधक से उप प्रबंधक (ई-2 से ई-3) कुल 26, उप प्रबंधक से प्रबंधक (ई-3 से ई-4) कुल 173, प्रबंधक से वरिष्ठ प्रबंधक (ई-4 से ई-5) कुल 129, वरिष्ठ प्रबंधक से सहायक महाप्रबंधक (ई-5 से ई-6) कुल 24 अधिकारियों को पदोन्नति आदेश प्रदान किये गये। संयंत्र की खनि नगरी में कार्यकारी मुख्य महाप्रबंधक (खदान) आरसी बेहरा ने पदोन्नति आदेश वितरित किये।

इस्पात भवन में निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने पदोन्नति आदेश वितरित करते हुए सभी को बधाई दी और कहा कि आप सभी ने बेहतर काम किया है और इससे आप इसके हकदार बने है। अब आपके उपर अधिक जिम्मेदारी आ गई हैं। कंपनी और संयंत्र के लिये आप सभी को और अधिक योगदान देना होगा।

पढ़ें ई-1 से ई-2 में प्रमोट अधिकारियों के नाम

ई-2 से ई-3 में प्रमोट होने वाले अधिकारी

ई-4 से ई-5 में इन्हें मिला प्रमोशन

ये है ई-3 से ई-4 की लिस्ट

ई-5 से ई-6 में ये हुए प्रमोट

ई-6 से ई-7 में इन्हें मिला प्रमोशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!