भिलाई के लक्ष्मण तालाब में बनेगा भगवान सूर्य देव का मंदिर, व्रतधारियों से विधायक देवेंद्र ने की मुलाकात, लिया आशीर्वाद

0
vidhayak devendra yadav
छठ पर्व पर भिलाई नगरविधायक देवेंद्र यादव ने की घोषणा। छठी मईया की उपासना कर रहीं माताओं और बहनों को चरण छू कर प्रमाण किया और सभी से आशीर्वाद लिए।
AD DESCRIPTION

व्रतियों ने शुभ और धर्म के काम के लिए विधायक देवेंद्र यादव को आशीर्वाद दिया। छठी मईया से अपने बेटों की खुशहाली और लंबी उम्र की प्रार्थना के साथ ही विधायक देवेंद्र यादव के लिए भी प्रार्थना की।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। छठ महापर्व के अवसर पर भिलाई नगरविधायक देवेंद्र यादव रविवार की शाम को छावनी लक्ष्मण नगर तालाब पहुंचे। जहां उन्होंन छठी मईया की उपासना कर रहीं माताओं और बहनों को चरण छू कर प्रमाण किया और सभी से आशीर्वाद लिए। माताओं और बहनों ने भी विधायक यादव को आशीर्वाद दिया।

ये खबर भी पढ़े …राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव व राज्योत्सव का शेड्यूल तय, 1500 कलाकार दिखाएंगे आदिम संस्कृति, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन होंगे गवाह

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने समिति की मांग पर घोषणा की है कि छावनी लक्ष्मण नगर तालाब में भगवान सूर्य देव का भव्य मंदिर का निर्माण किया जाएगा। आने वाले साल में जब हम सब यहां छठ पूजा करने आएंगे तब यह सूर्य देव का मंदिर बन कर तैयार हो गया रहेगा।

ये खबर भी पढ़े …मूलनिवासी कला, साहित्य और फिल्म फेस्टिवल भिलाई में, नेहरू सांस्कृतिक सदन सेक्टर-1 में होगा जमावड़ा

विधायक की इस घोषणा के बाद से क्षेत्र के नागरिकों में बड़ा हर्ष का माहौल रहा। लोगों ने और व्रतियों ने इस शुभ और धर्म के काम के लिए विधायक देवेंद्र यादव को आशीर्वाद दिया और अपने छठी मईया से अपने बेटों की खुशहाली और लंबी उम्र की प्रार्थना के साथ ही विधायक देवेंद्र यादव के लिए भी प्रार्थना की।

ये खबर भी पढ़े …प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने सेक्टर-2 छठ तालाब में अस्त होते सूर्य को अर्घ्य देकर की पूजा-अर्चना

Amazon(Fire-Boltt Ring 3 Bluetooth Calling Smartwatch limited period offer)

ये खबर भी पढ़े …नक्सलियों के गढ़ में SAIL चेयरमैन सोमा मंडल ने रखे कदम, कहा-2025 तक रावघाट में बिछ जाएगी रेल लाइन, राजहरा में पैलेट प्लांट का किया भूमि-पूजन

डोमशेड का लोकार्पण

क्षेत्रीय नागरिकों की मांग पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की थी। जिनके पहल से क्षेत्र में एक सर्व सुविधा युक्त भव्य डोमशेड का निर्माण किया गया है। जिसका आज छठ पर्व के पावन अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव ने वार्डवासियेां के वरिष्ठ व सम्मानित नागरिकों के हाथों लोकार्पण करावा। करीब 11 लाख की लागत से डोमशेड का निर्माण किया गया है। काफी समय से क्षेत्र वासियों कीमांग थी कि एक डोमशेड का निर्माण किया जाएगा। साथ ही कार्यक्रम में पहुंचने पर युवा समिति अध्यक्ष संगम यादव के नेतृत्व में साफा पहना के स्वागत किया।

ये खबर भी पढ़े … वाह…! SAIL की 205 करोड़ की 24 एकड़ जमीन और 434 मकानों से खदेड़े गए कब्जेदार, BSP इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने रचा कीर्तिमान

सौंदर्यीकरण और घाट निर्माण

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव छठ पर्व के अवसर पर वार्ड 51 एचएससीएल कालोनी पहुंचे। जहां 10 लाख की लागत से सौंदर्यीकरण और घाट का निर्माण किया जाएगा। इसकी भी घोषणा विधायक देवेंद्र यादव ने की है। साथ ही लोगों से मिले और सभी को छठ पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सैक्ड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

ये खबर भी पढ़े …तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में चोरी: BSP के 2 GM, BSF के डिप्टी कमांडेंट व PHE के अधिकारी के घर का ताला चोरों ने तोड़ा, जेवरात-नकदी पार

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here