बीएसपी Inter Departmental Cricket टीम बनाएं, 12 तक आवेदन

0
BSP Inter Departmental Cricket Competition
16 से 22 नवंबर तक सेक्टर-1 क्रिकेट (Cricket) ग्राउंड पर मैच खेले जाएंगे। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मचारियों को मौका।
AD DESCRIPTION

-खिलाड़ी कम पड़ रहे हैं तो अपने ही जोन के दूसरे विभाग या सेक्शन से खिलाड़ी ले सकते हैं।
-बीएसपी टेनिस बॉल क्रिकेट क्लब के सचिव वंश बहादुर सिंह।
-मोबाइल नंबर 9407986030 पर खिलाड़ी की सूची के साथ आवेदन करें।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएसपी Inter Departmental Cricket टीम बनाएं। भिलाई स्टील प्लांट-बीएसपी कर्मचारियों के लिए क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू होने जा रही है। 16 से 22 नवंबर तक सेक्टर-1 क्रिकेट (Cricket) ग्राउंड पर मैच खेले जाएंगे, जिसमें हिस्सा लेने के लिए आप भी अपने विभाग और सेक्शन की टीम तैयार कर लीजिए, क्योंकि आवेदन की अंतिम तारीख 12 नवंबर ही है।

ये खबर भी पढ़ें:  सेल वित्तीय परिणाम 2022-23: तिमाही में बढ़ा नुकसान

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

पूर्व में 10 नवंबर अंतिम तिथि थी, जिसे बढ़ाया जा चुका है। अब तक करीब 15 टीमों ने आवेदन कर दिया है। बीएसपी (BSP) में 40 से ज्यादा विभाग हैं, लेकिन आवेदन कम आए हैं। इसलिए आयोजकों ने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा विभागों के खिलाड़ी अपनी टीम बनाएं। अगर, कहीं खिलाड़ी कम पड़ रहे हैं, तो वे अपने ही जोन के दूसरे विभाग या सेक्शन से खिलाड़ी ले सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:सेल वेज एग्रीमेंट के बाद कर्मचारियों की मुसीबत और बढ़ी

मोबाइल नंबर 9407986030 पर करें आवेदन

बीएसपी टेनिस बॉल क्रिकेट क्लब के सचिव वंश बहादुर सिंह के मोबाइल नंबर 9407986030 पर खिलाड़ी की सूची के साथ आवेदन किया जा सकता है। इसके अलावा सेक्टर-4 खेल विभाग में आवेदन जमा कर सकते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  Lumpy Virus: सेल के भिलाई स्टील प्लांट में फैला लंपी वायरस

15 टीमों ने गुरुवार तक किया आवेदन

कोरोना काल की वजह से पिछले दो सालों से क्रिकेट मैच का आयोजन नहीं हो सका था। इस बार खिलाड़ियों में नई ऊर्जा भरने के लिए मैच शुरू किया जा रहा है। 15 टीमों ने अब तक आवेदन कर दिया है। अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता (Inter Departmental Cricket Competition) में ट्रेनीज को भी मौका दिया जा रहा है। ट्रेनीज एचआरडीसी (HRDC) टीम से खेलेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:   फिजियोथेरेपी में ऑनलाइन आवेदन शुरू, पूरक परीक्षा फॉर्म भरें

ट्रेनीज एचआरडीसी टीम से खेलेंगे

सचिव वंश बहादुर सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों की मांग पर प्रवेश फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 10 नवंबर से बढ़ाकर 12 नवंबर किया गया। यदि किसी एक विभाग में खिलाड़ियों की संख्या कम पड़ रही है तो वह अपने जोन के अन्य विभाग से खिलाड़ी ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि जो कर्मचारी अभी ट्रेनिंग पीरियड में है और उन्हें पार्ट 2 आर्डर नहीं मिला है। वह एचआरडीसी की तरफ से खेलेंगे। एक ही विभाग से कई टीमें भी बनाई जा सकती है।

ये खबर भी पढ़ें:   BHILAI के सभी ओवर-ब्रिज पर गाड़ियां दौड़ेंगी अप्रैल से

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here