इस्पात मंत्रालय मना रहा आईकॉनिक वीक, सेल इकाइयों में 10 जुलाई तक होंगे इवेंट

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय द्वारा 04 से 10 जुलाई तक स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के सभी इस्पात संयंत्रों की इस्पात नगरी में आईकॉनिक वीक के आयोजन किए जाने का निर्देश है। इस्पात नगरी भिलाई में 04 से 10 जुलाई तक इस उपलब्ध में आयोजन किए जा रहे हैं। इस आयोजन के तहत 04 जुलाई की सुबह 9.30 बजे संयंत्र के सीएसआर विभाग और जनसंपर्क विभाग द्वारा तैयार की गई एक चलित प्रदर्शनी को संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यह प्रदर्शनी इस्पात नगरी, खनि नगरी और आस-पास के गांवों में भ्रमण करेगी।

ये खबर भी पढ़ें: सेल के राउरकेला स्टील प्लांट ने उत्पादन में लगाई छलांग, प्रोडक्ट की बढ़ती जा रही मांग

इस आयोजन के तहत क्रीड़ा, सांस्कृतिक एवं नागरिक सुविधाएं विभाग द्वारा महात्मा गांधी कलामंदिर में 04 जुलाई को शाम 7.30 बजे से संगीत संध्या का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में श्रीमती साहू द्वारा अमर शहीद वीर नारायण सिंह पर निर्मित फिल्म दिखायी जाएगी और एक पुस्तक का विमोचन किया जाएगा। साथ ही भिलाई-3 कॉलेज के पूर्व प्रोफेसर किशोर कुमार अग्रवाल, स्वतंत्रता संग्राम में छत्तीसगढ़ के योगदान पर अपने विचार व्यक्त करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant: टीएंडडी के 192 कर्मचारियों को मिला प्रमोशन, जानिए किस पॉलिसी से मिली तरक्की, इंटक ले रहा श्रेय

भिलाई इस्पात संयंत्र के राष्ट्रीय स्तरीय कार्मिक कलाकार गीत, गज़ल व फिल्मी गीतों की प्रस्तुतियां देंगे। विविध गीत संगीत पर आधारित ये रंगारंग कार्यक्रम संध्या 07.30 बजे से आयोजित है। कार्यक्रम में प्रवेश पूर्णतया निःशुल्क है। आईकॉनिक वीक पर होने वाले इस विशेष आयोजन में दर्शक सपरिवार सादर आमंत्रित है।

ये खबर भी पढ़ें: सांसद विजय बघेल के खिलाफ बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन ने खोला मोर्चा, कहा-अधिकारी-कर्मचारी करें बहिष्कार, पूछा-खुद की संपत्ति पर कब्जा करने वालों का सांसद कराएंगे व्यवस्थापन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!