विधायक देवेंद्र ने छावनी में की सौगातों की बौछार, क्रिकेट पिच, सड़क, नाला और बनेगा द्वार

-भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल मांगों को पूरा करने की घोषणा की है।

-हनुमान मंदिर में वाटर एटीएम लगाया जाएगा। वाटर एटीएम लगाने से मंदिर के आसपास से गुजरने वाले और मंदिर आने वाले भक्तों को शुद्ध पानी मिल सकेगा।

-क्षेत्र के नागरिकों की काफी समय से यह मंदिर परिसर में वाटर एटीएम लगाने की मांग की जा रही थी।

-शंकर नगर में स्थित जैतखाम का जीर्णोद्धार किया जाएगा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव बुधवार सुबह छावनी क्षेत्र के शहीद चुम्मन यादव छावनी वार्ड नम्बर-40 पहुंचे। उन्होंने वार्ड वासियों से भेंट-मुलाकात की। सभी से बारी-बारी से मिले और हालचाल जाना। इस दौरान वार्ड के विकास के साथ ही वार्ड का निरीक्षण भी विधायक देवेंद्र यादव ने किया।

ये खबर भी पढ़े …बाप रेह…! दुर्ग जिला अस्पताल के 38 डाक्टर और 70 नर्स गैर हाजिर, संभागायुक्त के छापेमारी से खुला राज

विधायक के साथ वार्ड के वरिष्ठ नागरिक और कांग्रेस पार्टी के कई लोग शामिल रहे। वार्ड निरीक्षण के दौरान वार्ड वासियों ने कई मांग भी की। जिस पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने तत्काल मांगों को पूरा करने की घोषणा की है। जनता की मांग पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने घोषणा की है कि हनुमान मंदिर में वाटर एटीएम लगाया जाएगा। वाटर एटीएम लगाने से मंदिर के आसपास से गुजरने वाले और मंदीर आने वाले भक्तों को शुद्ध पानी मिल सकेगा।

ये खबर भी पढ़े …सेल-आरएसपी ने अप्रैल-अक्टूबर के बीच उत्पादन में रचे कीर्तिमान, डायरेक्टर इंचार्ज ने बढ़ाया मान

क्षेत्र के नागरिकों की काफी समय से यह मंदिर परिसर में वाटर एटीएम लगाने की मांग की जा रही थी। इसी के साथ में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने जनता की मांग पर घोषणा की है कि शंकर नगर में स्थित जैतखाम का जीर्णोद्धार किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़े … बस्तर ट्राइबल टैटू का जुनून चढ़ा युवाओं पर, कमाई का मिला जरिया

क्रांति चौक में नया जयस्तंभ, मंच और बनेगा गेट

साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है कि क्रांति चौक में नया जयस्तंभ की ससम्मान स्थापना की जाएगी और मंच निर्माण, चेनलिंग फेंसिंग व गेट का भी निर्माण किया जाएगा। विधायक की घोषणा के बाद क्षेत्र के नागरिकों में काफी हर्ष और उत्साह का माहौल है। इसी वार्ड में थोड़ा आगे वार्ड में गौरा-गौरी की स्थापना की गई है। जो जर्जर स्थिति में है। इसका भी जीर्णोद्धार करने की घोषणा की गई है। यहां बैठने के लिए चेयर और बच्चों के लिए झूला भी लगाए जाएंगे। इसकी घोषणा विधायक देवेंद्र यादव ने की है।

ये खबर भी पढ़े …क्रूड स्टील प्रोडक्शन में राउरकेला स्टील प्लांट ने जनवरी 2021 का तोड़ा रिकॉर्ड, अक्टूबर में किया 45700 टन उत्पादन

Amazon(Apple iPhone 12 (64GB) – Blue)

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी अस्पताल की सुविधाएं कर रही मायूस, प्राइवेट हॉस्पिटल बढ़ा रहे पूर्व अधिकारियों से नजदीकी

खुर्सीपार क्षेत्र की तस्वीर बदल रही

इन घोषणाओं से क्षेत्र के नागरिकों में बहुत ही उत्साह और हर्ष का माहौल है। वार्ड वासियों ने इन सभी विकास कार्यों के लिए विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार जताया और कहा कि जब से वह भिलाई नगर क्षेत्र के विधायक बने हैं। तब से छावनी क्षेत्र में लगातार विकास कार्य हो रहे हैं और आगे भी होते रहेंगे। देवेंद्र यादव के विधायक बनने के बाद से खुर्सीपार क्षेत्र की तस्वीर ही बदल गई है। सभी विकास कार्यों के लिए वार्ड वासियों ने पुष्पगुच्छ से विधायक देवेंद्र यादव का सम्मान किया और आभार जताया।

ये खबर भी पढ़े …हे राम…! दुनिया का इकलौता डांस, जो आत्मा से करता है बातचीत

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसी पटेल, विनीता साहू, डी. काम राजू, आकाश चौधरी, दिलीप चौधरी, सुमन प्रसाद, आर्यन, नौशाद अली, नंद कुमार यादव, संजय बंजारे, मोती लाल पटेल, रोमन सेन, जयराम यादव, अशफाक अंसारी, रामायण शुक्ला, बादल डे, सुरेश यादव, अजीत यादव, संतराम साहू, गिरजा राम साहू, ममता जांगड़े, राधिका साहू, राहुल पटेल, दिनेश निषाद, आदित्य बंछोर सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

ये खबर भी पढ़े …SAIL-SPU के एके चक्रबर्ती संभालेंगे भिलाई स्टील प्लांट के ED एमएम की कमान

नेपाली मोहल्ले में होगा नालों का निर्माण

-भेंट-मुलाकात के दौरान भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने जनता की मांग पर कई घोषणाएं की।

-नेपाली मोहल्ला क्षेत्र के खराब हो चुके नालों का निर्माण किया जाएगा।

-लोगों ने बताया कि क्षेत्र के नालियां टूट फूट गई है। फिर विधायक देवेंद्र यादव ने नाली निर्माण की घोषणा की स्वार्थी 5 लाख की लागत से सतनाम भवन का निर्माण भी किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़े …बीएसपी के ईडी समेत जूनियर अधिकारियों को विदाई देगा आफिसर्स एसोसिएशन

-विधायक देवेंद्र यादव ने अपने विधायक निधि से राशि देने की अनुमति दी है।

-इसके अलावा गायत्री स्कूल तक सड़क निर्माण भी किया जाएगा।

-विधायक की सहमति के बाद जल्द ही सड़कों का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़े …कांग्रेसियों ने मनाया 23वां राज्य स्थापना दिवस, दुर्ग राजीव भवन 2201 दीयों से रोशन

क्रिकेट अकादमी के लिए होगा पिच निर्माण

पानी टंकी के पास स्थित खाली मैदान और भवन में क्रिकेट अकादमी के लिए पिच का निर्माण किया जाएगा इसकी घोषणा भी विधायक देवेंद्र यादव ने बुधवार को भेंट-मुलाकात के दौरान की। इसके अलावा वार्ड के नागरिकों ने बताया कि शौचालय की स्थिति भी खराब है। देवेंद्र यादव ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द शौचालय का संधारण किया जाए और सुविधाजनक बनाया जाए।

ये खबर भी पढ़े … राउरकेला स्टील प्लांट का 42 साल पुराना डॉल म्यूजियम अब नए कलेवर में, बदल गए देशी-विदेशी गुड़ियों के लिबास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!